Tue. Mar 2nd, 2021

उत्तर प्रदेश में है जंगलराज,महिलायें नहीं महफूज : आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर

यूपी: आम आदमी पार्टी का लक्ष्य है विधान सभा चुनाव,पार्टी लड़ेगी सभी सीटों पर: जितेन्द्र तोमर

उत्तर प्रदेश में दिल्ली मॉडल पर लड़ेगी आम आदमी पार्टी चुनाव

मेरा पहला टार्गेट पंचायत चुनाव,सभी विधायक ढूंढ रहे जिताऊ प्रत्याशी

शेखर यादव
इटावा। उत्तर प्रदेश से होकर ही दिल्ली की राजनीतिक सल्तनत संसद तक पहुंचने की पहली कोशिश राजनीतिज्ञों की होती है लेकिन इस बार वर्ष 2022 में होने वाली विधान सभा चुनाव के रण को जीतने के जज्बे को लेकर दिल्ली में बैठी आम आदमी पार्टी की सरकार ताल ठोंकने आ रही है। पार्टी पूरी तैयारी कर चुकी है और यूपी के पंचायत चुनावों के बाद विधान सभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी को मालूम है कि यूपी की जनता क्या चाहती है और दिल्ली मॉडल को सामने रखकर चुनाव लडऩे की रणनीति बनाकर आप मैदान में उतर रही है। हमारे काम को पूरा देश देख रहा है इसलिये यूपी की जनता का आशिर्वाद मिला तो यूपी फतह करेंगे। उक्त बातें आज आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर ने होटल अमर आशियाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को बताया।

मीडिया को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनावों के बाद विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुये उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज है। महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उत्तर प्रदेश का आम जनमानस मूलभूत आवश्यकताओं से बहुत दूर है आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अपने घोषणापत्र के सभी वायदों को पूरा किया है । यदि उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो घोषणा पत्र के सभी वादे पूरे होंगे। उन्होंने कहा कि हमारे काम को पूरा देश देख रहा है।

आम आदमी पार्टी के तेवर इस बार बदले- बदले लग रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि जैसे इस बार पार्टी वाकई में यूपी में राजनीति को लेकर गंभीर है उसके बड़े- बड़े नेता यूपी का लगातार दौरा कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी का असली लक्ष्य 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव हैं। आम आदमी पार्टी ने बहुत पहले ही ये घोषणा की थी कि उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले दिल्ली विधानसभा के विधायक उत्तर प्रदेश पर फ ोकस बढ़ाएंगे। पार्टी ने अपने विधायकों को यूपी के मैदान में उतार दिया है,ये सभी विधायक या तो यूपी के रहने वाले हैं या फिर दिल्ली में यूपी वालों की राजनीति करते हैं। ऐसे विधायकों को जिम्मेदारी दी गयी है कि क्षेत्र में घूम- घूमकर लोगों से संपर्क बढ़ायें।

जितेंद्र तोमर ने द संडे व्यूज़ को बताया कि उनका पहला टारगेट पंचायत चुनाव का दिया गया है। मार्च में होने जा रहे पंचायत चुनावों में जिला पंचायत के लिये पार्टी उम्मीदवार खड़े करने जा रही है। ऐसे में ये सभी विधायक जिताऊ कैंडिडेट खोजेंगे और उनकी जीत के लिये दमखम लगायेंगे ।इस मौके पर आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संजीव शाक्य, पूर्व जिला प्रभारी व प्रदेश सचिव श्रीमती रुचि यादव, आदित्य , जिला उपाध्यक्ष इकरार अहमद, पूर्व जिला सचिव दीपक राज, जिला महासचिव मनीष कुमार मौजूद थें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *