Fri. Nov 22nd, 2019

कमलेश तिवारी हत्याकांड : भगवा कपड़े में थे हत्यारे, एक दर्जन से अधिक बार किया चाकू से वार

लखनऊ

लखनऊ में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक दिलदहला देने वाली घटना हो गई। भगवा कपड़ों में आए बदमाशों ने  हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी  की उनके घर में ही गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में दोनों हत्यारों की तस्वीर मिल गई है। इस फुटेज के आधार पर ही हत्यारों की तलाश की जा रही है। घर वालों ने बताया कि हत्यारों ने गोली चलायी थी।

हालांकि कमलेश के शरीर पर गोली के कोई निशान नहीं मिले है। पुलिस ने कहा कि मौके पर एक तमंचा मिला था। गोली लगी की नहीं यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो जायेगी। उधर डीएम ने कहा है कि हत्यारों का पता लगने के बाद उनके खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जायेगी।

खुर्शेदबाग में दो मंजिला मकान में कमलेश तिवारी अपनी पत्नी किरन, दो बेटे रिषी व मृदुल के साथ रहते हैं जबकि बड़ा बेटा सत्यम पैतृक गांव महमूदाबाद में रहता है। किरन के मुताबिक दो लोग पति को फोन कर घर पर मिलने आए थे। कमलेश ने इन दोनों को ऊपर कमरे में बुला लिया और चाय बनाने को कहा था। बातचीत के दौरान ही कमलेश ने बेटे मृदुल को नौकर के साथ पान मसाला लेने के लिये नीचे भेज दिया था। किरन ने बताया कि जब बेटा लौटा तो देखा कि कमलेश खून से लथपथ नीचे पड़े हैं।

फिर ड्राइवर ने उन्हें इस घटना के बारे में बताया। वह कमरे में पहुंची तो सब देखकर बदहवाश हो गई। उनका शोर सुनकर आस पास के लोग वहां पहुंच गए। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद एडीजी, आईजी और एसएसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस बीच आस पास के कैमरों की फुटेज खंगाली जाने लगी। इस दौरान ही एक कैमरे की फुटेज में दो हत्यारे दिख गए। इन लोगों ने भगवा और लाल रंग का कुर्ता पहन रखा था। इसमें ये लोग मुख्य सड़क की ओर से आते दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *