Thu. Aug 6th, 2020

कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव

बलिया

यूपी में कोरोना का संक्रमण तेजी से अतिविशिष्ट लोगों तक पहुंच रहा है। कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के बाद खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी भी संक्रमित हो गए हैं। रविवार की सुबह उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले वाराणसी के अजगरा से विधायक कैलाश सोनकर भी पॉजिटिव आ चुके हैं। उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा है।

बलिया की फेफना से विधायक और खेल व युवा कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया है। मंत्री ने खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट से भी दी। उन्होंने लिखा कि आज सुबह मेरी कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। डॉक्टरों की निगरानी में उपचार चल रहा है। विगत 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से अनुरोध है कि अपनी कोरोना टेस्टिंग ज़रूर कराएं।आज सुबह मेरी कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। डॉक्टरों की निगरानी में उपचार चल रहा है। विगत 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से अनुरोध है कि अपनी कोरोना टेस्टिंग ज़रूर कराएं।

मंत्री  के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार तीन दिन पहले ही वे बलिया के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर की माता जी के निधन पर संवेदना जताने चंदौली गए थे। वहां से लौटने के बाद उन्हें बुखार व सिर दर्द की शिकायत हुई। शनिवार को उनकी कोरोना जांच हुई और रविवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। मंत्री पिछले काफी दिनों से लखनऊ में ही थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *