Tue. Feb 25th, 2020

पल भर में उजड़ गईं खुशियां …जब मासूम बेटे के साथ खेलते हुए पैर फिसला, 12 वीं मंजिल से गिरे, मौत

लखनऊ
लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार में स्थित ग्रीनवुड अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल से टीटीई अभिषेक सिंह (30) नीचे गिर पड़े। हादसा उस वक्त हुए जब शनिवार देर रात वो दो साल के बेटे के साथ खेल रहे थे। गंभीर रूप से घायल अभिषेक को भाई उपेंद्र आनन-फानन में लोहिया अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त वह अपने दो साल के बेटे के साथ खेल रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक अमित दुबे के मुताबिक बलिया के सहतवार के रहने वाले अभिषेक सिंह रेलवे में टीटीई थे। उनकी तैनात लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर थी।
परिवार के  साथ ग्रीनवुड अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट नंबर 1201 में रहते थे। परिवार में पत्नी सोनिया सिंह, दो साल का बेटा विराज है। पुलिस के मुताबिक उनकेभाई उपेंद्र सिंह वहीं पास में सुलभ आवास में परिवार संग रहते थे। शनिवार रात 11 बजे अभिषेक अपने घर पहुंचे। वहां अपने बेटे विराज के साथ कुछ देर खेलने लगे।

बेटा बालकनी की तरफ भागा…उसके पीछे दौड़े…और फिसल गया पैर खेलने के दौरान विराज बालकनी की तरफ भागा। उसे पकड़ने के लिए पीछे से अभिषेक भी दौड़े। बालकनी के पास पहुंचते ही अभिषेक का पैर फिसल और नियंत्रण खो बैठे। वह सीधे 12वीं मंजिल से नीचे खुले एरिया में आ गिरे।

हादसे के तत्काल बाद पत्नी सोनिया ने अभिषेक के भाई उपेंद्र को सूचना दी। हादसे की सूचना मिलते उपेंद्र ग्रीनवुड अपार्टमेंट पहुंचे। वहां घायल अभिषेक को लेकर लोहिया अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक हादसे की सूचना रात 12.05 बजे दी गई। पुलिस सीधे लोहिया अस्पताल पहुंची। प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार दुबे के मुताबिक परिवारीजनों से पूछताछ की गई। किसी ने कोई आरोप नहीं लगाया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *