Tue. Feb 25th, 2020

भदोही: भाजपा विधायक पर होटल में बुलाकर रेप का आरोप

भदोही

वाराणसी की महिला ने भदोही जिले के एक भाजपा विधायक पर होटल के कमरे में बुलाकर रेप का आरोप लगाया है। महिला ने सोमवार को एसपी से मिलकर शिकायत की। एसपी ने एडिशन एसपी को मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

 

 

 

महिला के अनुसार 2014 में मुम्बई जाते समय ट्रेन में उसकी मुलाकात विधायक के भतीजे से हुई। दोनों में पहले फोन पर बातचीत शुरू हुई फिर मिलना जुलना शुरू हुआ। उसने महिला से शादी का वादा किया और बनारस भी मिलने आने लगा। शादी का झांसा देकर वाराणसी के एक होटल में उससे शारीरिक संबंध बनाया। 2017 विधानसभा चुनाव के दौरान भदोही शहर के स्टेशन रोड स्थित एक होटल में एक महीने तक उसे अलग-अलग कमरों में रखा गया। इस दौरान भाजपा विधायक और उनके बेटे ने भी रेप किया।

आरोप मढ़ा कि विधायक के भतीजे ने उसके गर्भ में पल रहे दो माह के बच्चे को दवा देकर जबरदस्ती गर्भपात करवाया। शादी की बात टालता रहा। रविवार को फिर उससे शादी के लिए बात हुई तो जान से मरवा कर गायब करने की धमकी दी। इसके बाद वह पुलिस के पास पहुंची। इस बाबत पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि पीड़िता ने शिकायत पत्र दिया है। मामला काफी पुराना है। ऐसे में प्रकरण की जांच अपर पुलिस अधीक्षक से कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट के बाद उचित कदम उठाया जाएगा।

वहीं विधायक का कहना है कि आरोप लगाने वाली महिला को मैं व मेरा परिवार नहीं जानता। चुनाव के समय होटल में ठहरने का प्रश्न ही नहीं है। उन्होंने कहा कि अवैध बालू खनन की शिकायत करने से कुछ लोग दुश्मन बने हुए हैं। उनका जिले के ही एक विधायक पर साजिश रचने का आरोप लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *