Thu. Aug 6th, 2020

भाजपा के वरिष्ठनेता दूबेजी, ने बकइती में करदी ‘सपा’ की तारीफ,’भाजपा’ सरकार की पुलिस को कहा ‘बर्बर’

और अब भाजपा के नेता ही पुलिसिया कार्यशैली को लगे कोसने…

इटावा से भाजपा के वरिष्ठ नेता शिव महेश दूबे ने अपनी सरकार की पुलिस को कहा बर्बर पुलिस

इटावा से भाजपा के नेता शिवमहेश दूबे ने बकइती में कर दी सपा की तारीफ और भाजपा सरकार पर लगायी तोहमत

19 जुलाई को अहेरीपुर में शिव महेश दुबे ने अपने संबोधन में भाजपा से बेहतर सपा के शासन को कहा

उस समय और आज,यूपी की ही तो पुलिस अधिकारी तैनात हैं- गोपाल यादव

शेखर यादव
इटावा। भईया,का हो रहा है ? अब तो भाजपा के नेता ही अपनी सरकार के कामकाज पर सवालिया निशान लगाने लगे हैं। कनपुरिया पुलिस तो अपनी कार्यशैली से गिनीज बुक में नाम दर्ज कराने पर पूरी तरह से आमादा है ही, अब इटावा पुलिस भी भाजपा के नेताओं की जुबां पर चढ़ गयी है। दरअसल,है क्या, इधर भाजपा के पदाधिकारियों के दिन बहुते खराब चल रहे हैं। कहीं पदाधिकारी अपहरण करते पकड़े जा रहे हैं तो कहीं,नशीला पदार्थ सहित धरे जा रहे, सांसद और विधायक तो ऐसे विरोधी सुर अलाप रहे हैं मानों बरैया ने डंक मार दिया हो…। पदाधिकारियों के ग्रह इतने खराब चल रहे हैं कि पार्टी के बड़े नेता कहे जाने वाले पदाधिकारियों की जुबान मीटिंग में बकईती करत-करत भटक जा रही है, और अपनी सरकार की पुलिस को बर्बर और सपा सरकार की पुलिसिंग को जबरदस्त कह डाल रहे हैं।

हुआ का, इटावा के अहेरीपुर में भाजपा के मंडल अध्यक्ष प्रमोद तिवारी को पुलिस ने प्रताडि़त किया। सूचना मिलते ही पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश दूबे भी पहुंच गये। पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगे। लगे दूबे जी,पुलिस के बडक़ा अधिकारी लोगन का फोनियावे…लेकिन कऊनों उनका घास नहीं डाले…। पीडि़त के घर गये, बैठक भवा। बैठक में दूबे जी को बोलने का मौका क्या मिला। फिर का, उन्होंने दोनों सरकार की पुलिसिंग की तुलना एक सुर में कर डाली। कहा, पुलिस ने जो कार्यवाही की है दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने इस मामले में एसपी,एडिशनल एसपी, सीओ, सभी से बात की लेकिन किसी ने मेरी बात को गंभीरता से नहीं लिया। कहा कि, समाजवादी पार्टी की सरकार में मैं दो बार इटावा का जिलाध्यक्ष रह चुका हंू। उस समय समाजवादी पार्टी की सरकार थी, लेकिन सपा सरकार में आज तक मैंने कभी भी पुलिस की ऐसी बर्बरता नहीं देखी। हम आपको बता दें कि शिव महेश दुबे भारतीय जनता पार्टी इटावा के वरिष्ठ नेता हैं और काफ ी समय से भाजपा से जुड़े हुये हैं लेकिन अपने संबोधन में उन्होंने समाजवादी पार्टी सरकार में पुलिस में सरकार के प्रति डर होने की तारीफ कर ही दी। अब भईया इमा हम का कहे,आपलोग खुद ही समझ लेओ…

समाजवादी पार्टी,इटावा के जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार अपनी करनी से ही जाने वाली है। आखिर क्या बात है कि भाजपा के कार्यकर्ता ही अपनी सरकार की पुलिसिंग को खराब बताते हुये सपा सरकार में पुलिसिंग कार्यशैली की तारीफ कर रहे हैं। उस समय और आज,यूपी की ही तो पुलिस अधिकारी तैनात हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *