Thu. Aug 6th, 2020

माेहम्मद शमी ने कोच रवि शास्त्री को भेजी मटन बिरयानी और खीर

नई दिल्ली

ईद उल फितर का त्योहार सोमवार को पूरे देशभर में मनाया गया। ऐसे में ईद के मौके पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी को लोगों को बधाई दी और उन्होंने टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के लिए एक खास ट्वीट भी किया। शमी ने सोशल मीडिया पर सेवइयां, खीर और मटन बिरयानी की तस्वीर शेयर की और कोच शास्त्री को टैग कर लिखा है कि ये सभी चीजें उन्होंने कूरियर कर दी है, कुछ समय में पहुंच जाएगीं। शमी ने ट्विटर पर लिखा कि रवि भाई आपकी सेवइयां, खीर और मटन बिरयानी मैंने कूरियर कर दी हैं और कुछ समय में पहुंच जाएगीं, आप देख लो।

शमी ने इससे पहले, अपने फैन्स को ईद की मुबारकबाद देते हुए लिखा ईद मुबारक। अल्लाह आपकी जायद तमन्नाओं को पूरी करे। गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) पर कंट्रोल करने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है और मस्जिद समेत तमाम धार्मिक स्थल बंद हैं। इसीलिए मुस्लिम धर्मगुरुओं ने लोगों से घर पर ही ईद की नमाज अदा करने का आग्रह किया हैदिल्ली के प्रमुख मुस्लिम धर्मगुरुओं ने रविवार को लोगों से अपील की कि वे ईद मनाते समय सोशल डिस्टैंसिंग के साथ-साथ लॉकडाउन नियमों का पालन करें।

फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम मुफ्ती मुकर्रम अहमद ने कहा कि चांद दिख गया है और सोमवार (25 मई) को ईद मनाई जाएगी। उन्होंने कहा, ‘हमने लोगों से एक-दूसरे को गले लगाने और हाथ मिलाने से बचने के लिए कहा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *