Tue. Feb 25th, 2020

रोहित ने कहा- ‘भाई आज तो बिरयानी बनती है…

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेला गया। सुपर ओवर तक पहुंचे इस मैच में भारत ने जीत दर्ज कर सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली। मैच के बाद रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से मोहम्मद शमी के साथ तस्वीरे शेयर की और उनसे बिरयानी की डिमांड कर डाली। रोहित शर्मा की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

सुपर ओवर में मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा ने जमकर मोहम्मद शमी की तारीफ की और कहा कि पेसर के फेंके गए आखिरी ओवर के दम पर उनकी टीम सेडन पार्क में मेजबान न्यूजीलैंड को तीसरे टी-20 मैच में हराने में सफल रही। मैच के बाद रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों के साथ एक पोस्ट अपडेट की। रोहित ने पहली तस्वीर टीम इंडिया के मैदान पर जश्न मनाने की तो दूसरी तस्वीर मोहम्मद शमी के साथ शेयर की। इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी के लिए एक मैसेज भी लिखा। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट का कैप्शन दिया- क्या गेम… टीम की शानदार सीरीज जीत… शमी भाई आज तो बिरयानी बनती है?

बता दें कि मैच के आखिरी ओवर में कीवी टीम को नौ रन चाहिए थे। रॉस टेलर ने शमी पर छक्का मार दिया था, लेकिन इसके बाद शमी ने शानदार वापसी की। आखिरी गेंद पर एक रन की जरूरत थी और शमी ने टेलर को बोल्ड कर दिया। इसी ओवर में वह कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन को भी आउट कर गए, जिन्होंने 95 रन बना मैच कीवी टीम की तरफ किया था।

मैच के बाद रोहित ने कहा, “मुझे लगता है कि शमी द्वारा फेंका गया आखिरी ओवर अहम था और असल में उसी ने हमें जीत दिलाई, न की मेरे दो छक्कों ने। यह शमी का ओवर था जहां हमने नौ रनों को बचा लिया। ओस के रहते यह आसान नहीं था।” रोहित ने कहा, “विकेट अच्छा खेल रही थी और दोनों सेट बल्लेबाज आखिरी ओवर में आउट हुए। एक बल्लेबाज 95 रनों पर खेल रहा था और उनका सबसे अनुभवी बल्लेबाज दूसरे छोर पर था। शमी ने वह ओवर किया, इसके लिए उनकी तारीफ की जानी चाहिए जिसने हमें सुपर ओवर में पहुंचाया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *