Tue. Sep 17th, 2019

लखनऊ : अंसल सिटी कालोनी में बिल्डर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन गोली लगी

पत्नी लेकर पहुंची ट्रॉमा सेन्टर

कार में रुपयों से भरा बैग भी था

पूर्व साझेदार से था झगड़ा, देवरिया गई एक टीम

लखनऊ

राजधानी लखनऊ में बेखौफ अपराधियों ने चार दिन में दूसरी बार बीच सड़क पर फायरिंग कर पुलिस को एक और चुनौती दे डाली। इस बार बदमाशों ने पीजीआई थाना क्षेत्र में अंसल सिटी कालोनी के पी-6 ब्लॉक के पास बीएमडब्ल्यू कार से जा रहे बिल्डर सुनील कुमार सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गाड़ी चला रहे सुनील के शरीर में तीन गोलियां लगी और वह ड्राइविंग सीट पर लहूलुहान होकर गिर पड़े। घर से कुछ दूरी पर हुई इस घटना की खबर मिलते ही पत्नी वहां पहुंच गई।

सुनील की पत्नी एक राहगीर की मदद से खुद ही कार चलाकर ट्रॉमा सेन्टर पहुंची। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर और अस्पताल पहुंच गये थे। डॉक्टरों ने बताया कि दो गोली हाथ-पैर और सीने के पास लगी है। हालत खतरे से बाहर है।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार में रुपयों से भरा बैग भी था। बाइक सवार बदमाशों ने पहले कार रुकवायी। फिर अचानक ही फायरिंग शुरू कर दी थी। ड्राइवर वाली खिड़की के शीशे गोली लगने से टूट गये थे। घटनास्थल सुनील के घर से करीब 700 मीटर दूरी पर है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने पूरी घटना अपनी छत से देखी है। उसने पुलिस को कई जरूरी जानकारियां दी हैं। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि सुनील का अपने पूर्व साझीदार से झगड़ा चल रहा था। साथ ही देवरिया में भी कुछ लोगों से इनके लेन-देन के विवाद की बात सामने आ रही है। देवरिया एक टीम भेजी जा रही है। इसके अलावा अन्य बिन्दुओं पर भी प्ड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *