अक्षय कुमार ने मालदीव में परिवार संग मनाया न्यू ईयर, शेयर किया गायत्री मंत्र पढ़ते हुए वीडियो

0
26

ट्विंकल का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे मालदीव

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपना न्यू ईयर मालदीव में सेलिब्रेट किया है। उन्होंने मालदीव से ही अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सुबह के खूबसूरत नजारे का दीदार करते दिखाई पड़ रहे हैं। अक्षय कुमार उगते हुए सूरज को देखकर गायत्री मंत्र का पाठ करते दिख रहे हैं। मालूम हो कि खिलाड़ी कुमार अभी अपनी बेटी नितारा और पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ अभी मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘नया साल और पुराना मैं। सुबह जागा और मेरे पुराने दोस्त सूरज को नमस्कार किया, सभी नई और सकारात्मक चीजों के साथ दिन की शुरुआत की सिवाए कोविड के। सभी के लिए अच्छी सेहत और खुशियों की कामना करता हूं। हैप्पी न्यू ईयर सभी को।

समंदर में बने कॉटेज के बाहर खडे़ अक्षय कुमार कैमरा की तरफ पीठ करके खड़े हुए हैं। उन्हें गायत्री मंत्र का पाठ करते हुए देखना वाकई काफी दिलचस्प है। मालूम हो कि अक्षय कुमार की पत्नी और दिग्गज राइटर ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन 29 दिसंबर को पड़ता है इसलिए इस बार उन्होंने ट्विंकल का बर्थडे और न्यू ईयर दोनों ही मालदीव में सेलिब्रेट किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here