होमगार्ड विभाग: एसीएस अनिल कुमार के खिलाफ लिखे गये शिकायती पत्र में आखिर किन साहेबानों का छिपा है राज ?

0
298

सवाल : फरियादी ने कितने अफसरों को बताया एसीएस का वसूली मैन,विभाग में कैसे मनमानी कर मची लूट?

वर्दी की गरिमा ध्वस्त करने वाले वसूली मैन बड़े अफसरों का जल्द होगा पर्दाफाश

   संजय पुरबिया

लखनऊ। लोकभवन सबसे सुरक्षित जगह माना जाता है क्योंकि यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित सभी बड़े नौकरशाह बैठते हैं। खुफिया कैमरे की निगाहों से यहां कोई नहीं बच सकता लेकिन सीएम कार्यालय में बैठकर लैंडलाइन फोन से धमकी देने वाले धमकीबाज अफसर पर कैसे नहीं पड़ी कैमरे की नजर…। आखिर कौन है जिसने होमगार्ड विभाग के अपर प्रमुख सचिव अनिल कुमार 2 के खिलाफ भेजे गये 8 पन्ने की शिकायती पत्र को दबाने के लिये फरियादी को ही सीएम के लैंडलाइन फोन नंबर 05222289010 से ही धमकी दे डालीद संडे व्यूज़ के पास ऑडियो भी है और 8 पन्ने का शिकायती पत्र भी…। बड़ा सवाल यह है कि आखिर किस अफसर की इतनी जुर्रत हो गयी कि उसने लोकभवन जहां से मुख्यमंत्री सूबे को ईमानदारी का पाठ पढ़ाते हैं और दावा करते हैं कि भाजपा सरकार में गरीब हो या अमीर,पीडि़त हो या फिर शोषित,सभी को इंसाफ मिलेगा…।

आखिर यूपी की जनता को इंसाफ दिलाने वाले योगी आदित्यनाथ के ऑफिस से एसीएस अनिल कुमार और होमगार्ड विभाग के कई भ्रष्टï बड़े अफसरों के खिलाफ सच लिखने का दम रखने वाले फरियादी को किसने अर्दब में लेने की कोशिश की? सबसे पहले तो इस बात के तह तक जाना चाहिये कि वो अधिकारी कौन है जिसने फरियादी को धमकी दी,उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिये…। फिर 8 पन्ने में उठाये गये सवालों की जांच ईमानदार नौकरशाह से करानी चाहिये ताकि दूध का दूध और पानी का पानी अवाम को देखने को मिले…

द संडे व्यूज़ हर पन्ने पर उठाये गये सवालों का खुलासा करेगा और उन्हीं शब्दों को जनता के सामने लायेगा जिसे शिकायतकर्ता ने अपने पन्नों पर उकेरा है। ये सरकार का काम है कि उस पर जांच बिठाये या फिर…।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here