सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को दी पीटने की धमकी- बालों से घसीटता हुए ले आऊंगा - India Express News
Home मनोरंजन सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को दी पीटने की धमकी- बालों से...

सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को दी पीटने की धमकी- बालों से घसीटता हुए ले आऊंगा

0
77

नई दिल्ली। सलमान को गुस्सा आता है और बहुत गुस्सा आता है। बिग बॉस के पिछले कई सीजन में कंटेस्टेंट्स ने इस गुस्से का स्वाद चखा है, पर सीजन 15 में अब तक घरवालों ने सलमान का रौद्र रूप नहीं देखा था, तो जो भी ये चाहते थे उनकी मुराद आज यानि शनिवार के एपिसोड में पूरी होने वाली है। कर्लस के शेयर किए हुए नए प्रोमो के अनुसार ‘बिग बॉस 15’ का वीकेंड का वार एपिसोड ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर होने वाला है।

इस बार का वीकेंड का वार में सलामन खान को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने इस कंटेस्टेंट को घर में घुसकर पीटने की धमकी तक दे डाली। और ये कोई और नहीं बल्कि खुदको भारत का अगला प्रधानमंत्री बताने वाले अभिजीत बिचुकले हैं। सलमान वीकेंड शो में इन्हें जमकर लताड़ लगाते नजर आएंगे, बात इतनी बढ़ जाएगी कि सलमान खान अपना आपा खो देंगे और अभिजीत को बालों से घसीटते हुए घर से निकालने तक कह देंगे।दरअसल, अभिजीत ने टास्क दौरान प्रतीक को गालियां दी थीं यहां नहीं उन्होंने देबोलीना को भी काभी अपशब्द रहे थे। सलमान उनसे यहीं कहते हैं कि तुम किसी के परिवार को गालियां कैसे दे सकते हो। अभिजीत भी अकड़ कर कुछ जवाब दे देते हैं बस फिर क्या था। सलमान के गुस्से का मीटर चढ़ जाता है।

सलमान ने कहा, “ये जो गंदी-गंदी गलियां दी है तु्मने, अगर कोई तुम्हारी फैमिली को देता तो कैसा लगता… ये चेतावनी दे रहा हूं, मिडवीक में आकर निकाल कर ले जाऊंगा बाल पकड़कर घसीटते हुए। तू बोलेगा न तो घर में घुसकर तुझे मारकर जाऊंगा… सलमान खान के जाने के बाद, अभिजीत निर्माताओं को शो छोड़ने की धमकी देते हुए दिखाई देते हैं और कहते हैं, “भाड़ में गया शो,, ऐसे शो में थूकना भी नहीं चाहता… खोलो दरवाजाबता दें कि घर में हिंसा के चलते इस हफ्ते उमर रियाज को घर से बाहर कर दिया गया है। उमर और प्रतीक में टास्क को लेकर लड़ाई हुई। झगड़ा बढ़ा तो उमर ने प्रतीक को धक्का दे दिया। अब सलमान खान और शो के मेकर्स ने मिलकर उमर को शो से बाहर करने का फैसला किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here