लोकबंधु हॉस्पिटल में लैब को शीघ्र मिल जायेगा एनएबीएल: चिकित्सा अधीक्षक अजय त्रिपाठी

0
173

लोकबंधु हॉस्पिटल में एनएबीएल 1189 का एसेसमेंट हुआ

ब्यूरो
लखनऊ। लोकबंधु राजनारायण संयुक्त चिकित्सालय में पैथोलॉजी विभाग में एनएबीएल 1189 का एसेसमेंट हुआ। असेसमेंट करने वाले डॉ. रवि कुमार आर. एम. एल. हॉस्पिटल, दिल्ली एवं डॉक्टर अदिति बेंगलुरु से थी। एनएबीएल के दौरान पैथोलॉजी विभाग के समस्त पैथोलॉजिस्ट, टेक्नीशियन एवं हॉस्पिटल मैनेजर उपस्थित रहे।

लोक बंधु अस्पताल का पैथोलॉजी लैब सर्वोच्च गुणवत्ता पूर्वक काम करने के लिये प्रतिबद्ध है। सभी क्वालिटी पैरामीटर की जांच टीम द्वारा की जाती है । बता दें कि लोकबंधु अस्पताल 300 बेड का हॉस्पिटल है जो काफ ी बड़े इलाके को सेवा देती चली आ रही है। पैथोलॉजी विभाग किसी भी अस्पताल की रीड की हड्डी होती है, जिसकी रिपोर्ट और कार्य व्यवहार की वजह से अस्पताल का नाम होता है। इन सब चीजों की जांच करने के लिये आज पूरे दिन एनएबीएल की टीम ने ऑनलाइन जांच किया।
चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजय शंकर त्रिपाठी ने बताया की लैब को एनएबीएल जल्दी ही प्राप्त हो जायेगा। लोक बंधु अस्पताल कों असेसमेंट जो कि लखनऊ का पहला कंबाइंड हॉस्पिटल है, शीघ्र होने वाला है। निदेशक डॉ. दीपा त्यागी ने बताया की पूरी हॉस्पिटल की टीम इस काम के लिये लगी हुयी है और जल्द ही बेहतर परिणाम हासिल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here