‘मोनिका… ओह माई डार्लिंग’ की धुन पर… थिरके इंडियन नेवी के जवान

0
255

नई दिल्ली। पूरा देश गणतंत्र दिवस के जश्न में डूबा हुआ है। इस मौके पर दिल्ली में राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल चल रही है। गत्रतंत्र दिवस परेड के लिए भारतीय सेना के जवान भी जोर-शोर से जुटे हुए हैं। इसी बीच, भारतीय नेवी बैंड के रिहर्सल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भारतीय नेवी के जवान बालीवुड के हिट सान्ग ‘मोनिका… ओह माई डार्लिंग’ की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं। MyGovIndia के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो में भारतीय नौसेना के जवान वर्दी पहने और राइफलें पकड़े हुए हैं और ‘मोनिका… ओह माई डार्लिंग’ गाने की धुन पर थिरक रहे हैं। इस वीडियो की जहां एक तरफ तारीफें हो रही हैं तो वहीं, दूसरी तरफ कई विपक्षी दल इसकी आलोचना भी कर रहे हैं।

वीडियो को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं की क्या प्रतिक्रिया है वो आपको बताते हैं। इससे पहले आपको वायरल वीडियो दिखाते हैं। MyGovIndia के ट्विटर हैंडल पर कैप्शन में लिखा है, क्या नजारा है! यह वीडियो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा। क्या आप हमारे साथ भव्य 73वें गणतंत्र दिवस समारोह को देखने के लिए तैयार हैं ? अभी रजिस्टर करें और आज ही ई-सीट बुक करें!

राष्‍ट्रीय जनता दल के आधिकारिक हैंडल से भी वीडियो पर निशाना साधा गया। राजद ने कहा, ‘सेना पर थोपे जा इस फूहड़पन पर सेवानिवृत्त सैनिक, अफसर नाक भौं सिकोड़ कर रह जाते हैं और वर्तमान जनरलों को संघी सरकार द्वारा ‘नज़ीर’ बना दिए जाने का डर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here