मतदाताओं को सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताये,हर हाल में खिलेगा कमल का फूल : कौशल किशोर

0
309

भाजपा कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया अपने सांसद कौशल किशोर का जन्मदिन

आशियाना में पार्टी कार्यालय में कटा केक,कार्यकर्ताओं ने किया ब्लड डोनेट

अरूण शर्मा

लखनऊ। केन्द्रीय राज्य मंत्री,मोहनलालगंज के लोकप्रिय सांसद कौशल किशोर का आज जन्मदिन है। इस अवसर पर आशियाना स्थित पाटीै कार्यालय में सांसद की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से जन्मदिन मनाया। जहां कार्यकर्ताओं ने बुके भेंट कर उनके दिर्घायु होने की कामना की वहीं सांसद कौशल किशोर ने युवाओं को बढ़चढ़ कर ब्लड डोनेट करने की सीख दी। इस अवसर पर वहां पर वहां पर ब्लड डोनेट करने का कैंप लगाया गया जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं सहित अन्य लोगों ने अपना ब्लड डोनेट किया।


केन्द्रीय मंत्री,सांसद कौशल किशोर ने कहा कि विधान सभा चुनाव में सरोजनीनगर विधान सभा में पार्टी जिसे प्रत्याशी बनाती है आपलोगों को खूब मेहनत करनी है ताकि एक बार फिर कमल का फूल खिले। इसके लिये कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर मतदाताओं को सरकार द्वारा की जा रही योजनाओं के बारे में बताना होगा। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा के प्रति जनता का जो रूझान देखने को मिल रहा है उससे पक्का हो गया है कि इस बार भी भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।


इस दौरान सांसद प्रतिनिधि प्रवीण अवस्थी,मनीष शुक्ला, प्रशांत श्रीवास्तव,शिद्धार्थ पाण्डेय,प्रवीण तिवारी सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here