अमित शाह और राजभर की मुलाकात: सुभासपा प्रवक्ता पीयूष बोले- हम सपा के साथ हैं और आगे भी रहेंगे, यूपी में सियासी अटकलें…

0
305

ब्यूरो

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह से किसी भी प्रकार की मुलाकात का खंडन किया है। योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर ने फिलहाल भाजपा के साथ जाने या फिर कोई सहयोग देने से साफ इन्कार कर दिया है। उनके प्रवक्ता ने भी अमित शाह के साथ वायरल हो रही ओम प्रकाश राजभर की फोटो को पुराना बताया है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष तथा गाजीपुर के जहूराबाद से नवनिर्वाचित विधायक ओम प्रकाश राजभर ने अमित शाह या फिर किसी भी भारतीय जनता पार्टी के नेता के साथ हाल में ही मुलाकात की खबरों का खंडन किया है। राजभर ने कहा कि अब तो हमारा तथा भाजपा का रास्ता अलग है। गृह तथा सहकारिता मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की फोटो वायरल होने पर उन्होंने कहा कि यह तो भाजपा का खेल है। पुरानी फोटो ही वायरल करा दी है। राजभर ने कहा कि हम तो अब अखिलेश यादव के साथ हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम तो समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर 2024 का लोकसभा का भी चुनाव लड़ेंगे।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मैं तो अखिलेश यादव के साथ हूं और 25 मार्च को लखनऊ में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भी मैं मंच पर नहीं रहूंगा। हम तो सपा से मिलकर 2024 का चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हमने गाजीपुर के जहूराबाद में 28 मार्च को एक कार्यक्रम रखा है। इस कार्यक्रम के मंच पर हमारे साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here