फिर मसीहा बने सोनू सूद, पैरेंट ने मांगी मदद तो अभिनेता बोले- अब स्कूल से नहीं आएगा कॉल

0
188
मुंबई। कोरोना काल के दौरान लगे लॉकडाउन ने सभी की जिंदगी को अस्त-व्यस्त कर दिया था। कोरोना काल में सबसे ज्यादा दिहाड़ी मजदूर, प्रवासी कामगार और फ्रंटलाइन वर्कर्स प्रभावित हुए थे। लाखों की संख्या में लोग महामारी में ऑक्सीजन की कमी की वजह से मर रहे थे। बहुत से लोगों की नौकरियां छूट गई थीं, प्रवासी मजदूर हजारों किलोमीटर का सफर तय करके पैदल ही घरों की ओर चले जा रहे थे। श्मशान घाट में चारों तरफ चिताएं ही चिताएं थीं। कोरोना वायरस महामारी का ये सबसे खौफनाक मंजर था, जिसके बारे में सोचकर ही रूह कांप जाए। इस परिस्थिति में कई सितारों ने बढ़-चढ़कर मदद की थी, लेकिन इनमें सबसे पहला नाम बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का लिया जाता है। सोनू सूद को महामारी के उस दौर में लोगों ने मसीहा तक घोषित कर दिया था।

कोरोना काल में पीड़ितों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड और दवाएं मुहैया कराने वाले सोनू सूद ने फिर से एक छात्रा की मदद की है। दरअसल, नसीर खान नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद से मदद मांगी। उन्होंने लिखा- @सोनू सूद सर जब भी कोई परेशानी आती है तो हमें आप ही याद आते हैं…बड़े भाई हम आपसे ही मदद की गुजारिश कर रहे हैं…आप हमारी बच्ची की फीस में मदद के लिए आखिरी उम्मीद हैं…उसके स्कूल से मदद के लिए बहुत कॉल आ रही है और बहुत परेशान हूं…भाई पैसे की बहुत किल्लत है मदद कर दो।नसीर खान  के इस ट्वीट के बाद सोनू के कदम फिर से मदद की ओर बढ़ गए।

बस फिर क्या था अभिनेता ने भी मददगार शख्स को मनचाहा जवाब दे दिया। सोनू ने लिखा- अब स्कूल से कॉल नहीं आएगा, साथ ही उन्होंने अपनी चैरिटी फाउंडेशन को भी टैग किया। सोनू के इस कदम के बाद एक बार फिर उनके फैंस बहुत खुश हो गए हैं। सोनू सूद के ट्विटर हैंडल पर फैंस उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- धूप कितनी भी तेज हो समंदर कभी सूखा नहीं करते। सोनू के फैंस उनके इस कदम के लिए कमेंट सेक्शन में धन्यवाद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here