lucknow construction award function:  सपने सच करने हो तो lucknow construction  की तरह उड़ान भरें: अमरनाथ मिश्रा

0
601

lucknow construction award function : सेाच बड़ी हो तो बुलंदी का माथा चूम सकते हैं: संजय पुरबिया

lucknow construction award function: में सभी एक्सपर्ट को सम्मानित किया गया

     दिव्यांश श्री.

लखनऊ। कामयाबियों का जुनून होना चाहिये,फिर मुसीबतों की क्या औकात…। कुछ इसी राह पर चल पड़ी है लखनऊ कंट्रक्शन की टीम…। इसे जुनून ही कहेंगे कि कुछ वर्षों में ही लखनऊ कंट्रक्शन अपनी ईमानदारी,गुणवत्ता और सधे लक्ष्य को लेकर राजधानी में खूबसूरत घर बनवाने का सपना देखने वालों की पहली पसंद बन गयी है। खूबसूरत घर तभी बनता है जब उसमें कांट्रेक्टर की पूरी टीम प्रोफशनल हो और वहां का माहौल पारिवारिक हो। सारी खूबियां lucknow construction  में देखने को मिलती है। इनके पास अब घर ही नहीं कोठियां बनाने के इतने काम मिल गये हैं कि लगता है आने वाले समय में हमलोगों को लखनऊ कंट्रक्शन के मालिक मनोज कुमार शुक्ला से मिलने के लिये उनके पीए से समय मांगना पड़ेगा। ये बातें मुख्य अतिथि व्यापार मंडल लखनऊ  महामंत्री-अमरनाथ मिश्रा ने कही।

लखनऊ के नामी-गिरामी होटल में लखनऊ कंट्रक्शन की तरफ से आयोजित अवार्ड फंक्शन में मुख्य अतिथि ने सभी एक्सपर्ट को अवार्ड वितरित किया। इस दौरान महामंत्री  अमरनाथ मिश्रा, द संडे व्यूज़ के यूपी हेड संजय पुरबिया,लखनऊ कंट्रक्शन की चेरमैन अलका शुक्ला ने दीप प्रज्जवलित किया।

 

अवार्ड पाने वालों में क्रमश: अभिषेक यादव-मैनेजर इलेक्ट्रिक डिपार्टमेंट को टॉप परफ ॉर्मर का अवार्ड दिया गया। इसी तरह, मुकेश मिश्रा को मैनेजर इंटीरियर बेस्ट परफ ॉर्मर, हीरालाल को मैनेजर पेंटिंग एंड फ र्निशिंग, जयबिंद सिंह को मैनेजर सिविल डिपार्टमेंट जोन -1, जितेंद्र कुमार को मैनेजर सिविल डिपार्टमेंट जोन- 2, आवेश मिश्रा को मैनेजर मैटेरियल सप्लाई चैन, आदित्य वर्मा को प्लंबिंग वर्क, मनोज वर्मा को मैनेजर प्लंबिंग टीम,नूर अहमद को आयरन फैब्रिकेटर वर्क, राकेश वर्मा को मैनेजर वुडन वर्क जोन -1,इस्तकार को मैनेजर वुडन वर्क जोन-2, राजवीर यादव को शटरिंग वर्क जोन-1 ,चंद्रप्रकाश को स्टील बाइंडिंग सुपरवाइजर जोन-1, कुलदीप और अभय शर्मा को मैटेरियल सप्लाई, ममता प्रजापति को असिस्टेंट मैनेजर अकाउंट्स, मुश्ताक अहमद को मैनेजर सिविल वर्क जोन-3 के लिये और अनूप दूबे को एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस के लिये बेस्ट अवार्ड से सम्मानित किया गया।


इसी क्रम में संजय पुरबिया ने कहा कि जब सोच बड़ी हो तो राही राह में पडऩे वाली सभी कठिनाईयों को पार कर बुलंदी का माथा चूम ही लेता है। कुछ यही जज्बा बैंक में काम करने वाले अधिकारी मनोज शुक्ला की है,जिनके सपनों की उड़ान इतनी ऊंची है कि वे सुबह 10 से शाम 5 बजे की नौकरी के बंधन से अपने को आजाद कर lucknow construction  की नींव डाल दी।

मनोज शुक्ला और उनकी पत्नी अलका शुक्ला ने अपनी मेहनत से कंट्रक्शन की ऐसी टीम खड़ी कर दी कि लोगों की चाहत बन गयी है कि वे अपने सपनों का घर लखनऊ कंट्रक् शन से बनवाये। इसी क्रम में मनेाज शुक्ला ने lucknow construction की खूबियों से सभी को अवगत कराया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here