ठेकेदार शादाब अहमद ने आज काम के दौरान गाली-गलौच करने पर बब्लू श्रीवास्तव,दिनेश सिंह सहित कई के खिलाफ दिया तहरीर

0
154

सरकारी काम में बाधा पहुंचाने वाले किसी को भी नहीं बख्शा जायेगा : इरशाद अहमद,चौकी इंचार्ज

आशियाना के सेक्टर एम-1 में समिति अध्यक्ष द्वारा ठेकेदारों से रंगदारी मांगने,काम रोकने प्रकरण की जांच शुरु

ठेकेदार मिले चौकी इंचार्ज से: सरकारी काम को कोई रोके तो तत्काल सूचित करें,करूंगा कार्रवाई

ब्यूरो

लखनऊ। आशियाना स्थित अंसल आंगन योजना के तहत सरकार द्वारा कराये जा रहे निर्माण कार्यों में कालोनी की समिति अंसल आंगन सेवा समिति के तथाकथित पदाधिकारियों द्वारा अवरोध उत्पन्न किया जा रहा है। इसके विरोध में कल समस्त ठेकेदारों ने समिति के पदाधिकारी राजेश श्रीवास्तव उर्फ बब्लू श्रीवास्तव,अश्वनी शुक्ला,दिनेश सिंह, संजय सिंह, संतोष सिंह के खिलाफ आशियाना थाना के इंस्पेक्टर को लिखित तहरीर दिया और एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी। इंस्पेक्टर ने आज ठेकेदारों को रमाबाई चौकी इंचार्ज इरशाद अहमद से मिलकर अपनी बात रखने की बात कही। ठेकेदारों ने समिति द्वारा बिजली लगवाने के नाम पर आवंटियों से 15-15 हजार रुपये की वसूली करने सहित सडक़,नाली निर्माण कराने के एवज में हर दिन सरकारी कार्य को रोकने का काम कर रहे हैं। इसकी वजह से सेक्टर एम-1 में विकास कार्य पूरे नहीं हो पा रहे हैं। जब सारी सच्चाइ चौंकी इंचार्ज को ठेकेदारों ने बताया तो उन्होंने आश्वासन दिया कि सभी से पूछताछ करुंगा और सरकारी काम में जो बाधा डालेगा,उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करूं गा,चाहें वो कोई हो…।

ठेकेदारों ने बताया कि समिति के अध्यक्ष ही लगभग सभी मकानों में अवैध तरीके से लोगों को रखकर पैसा वसूलने का काम कर रहा है, इस पर चौकी इंचार्ज ने कहा कि मकानों में अवैध रुप से रह रहे लोगों को मैं आपलोगों के साथ खड़ा होकर खाली कराऊंगा। उन्होंने इस बात से भी आश्वस्त किया कि आपलोग बेखौफ होकर सरकारी काम करें,जब पुलिस की जरुरत हो मैं आपलोगों के साथ खड़ा मिलूंगा।

वहीं आज सेक्टर एम-1 में सडक़ निर्माण का काम करा रहे ठेकेदार जब मलबा उठाने गये तो वहां के निवासी दिनेश सिंह-सिपाही-पीएसी,समिति के अध्यक्ष बब्लू श्रीवास्तव सहित एक दर्जन लोगों ने गाली-गलौज करने के साथ ही मारपीट पर आमादा हो गये थे। दिनेश सिंह का आरोप था कि किसी का रैंप ज्यादा टूटा है तो किसी का कम,इसे ठीक कराओ। इसी दौरान ठेकेदार और दिनेश सिंह से वाद-विवाद होने लगा और काम बंद करा दिया। इसके खिलाफ सडक़ व नाली बनाने वाले ठेकेदार शादाब अहमद पुत्र शमशाद अली निवासी सदरौना ने चौकी इंचार्ज को तहरीर देकर उक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। देखना है दोनों मामलों में क्या होता है।
बता दें कि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here