हमारी पहचान होमगार्ड से है ,इसलिये सभी को जवानों पर गर्व होना चाहिये : दीपक श्रीवास्तव

0
747

हमारी पहचान होमगार्ड से है ,इसलिये सभी को जवानों पर गर्व होना चाहिये : दीपक श्रीवास्तव

होमगार्डों का उत्पीडऩ ना हो,यह मेरी पहली प्राथमिकता है : बागपत, कमांडेंट

सेवारत होमगार्ड गजेन्द्र एवं पालेराम को मिला ट्राली बैग व कम्बल

   अरूण शर्मा

बागपत। बागपत के जिला कमांडेंट दीपक श्रीवास्तव ने कहा कि हमारी पहचान होमगार्ड की वजह से ही है। इस विभाग का नाम ही होमगार्ड विभाग रखा गया है इसलिये हमारे जैसे अधिकारियों को इन पर गर्व करना चाहिये और कोशिश करना चाहिये की इनका उत्पीडऩ ना हो। श्री श्रीवास्तव ये बात विभाग के दो होमगार्ड के रिटायरमेंट के अवसर पर कहा। इस दौरान उन्होंने दोनों जवान को अपनी तरफ से एक-एक ट्राली बैग एवं कम्बल भेंट किया।


30 जून को रिटायर होने वाले जवान क्रमश: 109 कंपनी बागपत नगर के गजेन्द्र एवं 186 कंपनी बागपत नगर के पालेराम हैं। दोनों जवान को कमांडेंट दीपक श्रीवास्तव ने अपनी तरफ से यादगार बनाने के लिये ट्राली बैग एवं कम्बल भेंट किया। इस दौरान समस्त विभागीय कर्मचारी भी मौजूद थे।

रिटायर जवानों ने भी अपने दिल की बात बताते हुये कहा कि विभागीय अधिकारियों और साथियों को हमेशा से हमलोगों को सहयोग मिलता रहा है। कमांडेंट ने आज जो सम्मान दिया है उसे आजीवन याद रखेंगे।

जवानों ने कहा कि एक जवान सिर्फ सम्मान पाने की सोच रखता है जो आज हमलोगों को कमांडेंट द्वारा मिला। इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों ने भी दोनों जवानों को माल्यार्पण कर सम्मान दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here