अगर आप शतक लगा रहे हैं तो ही आराम ले सकते हैं-पूर्व चयनकर्ता सरनदीप सिंह

0
113

ग्रोइन इंजरी के कारण पहले वनडे का हिस्सा नहीं रहे विराट कोहली ने दूसरे वनडे में जोस बटलर के नेतृत्व वाली इंग्लैंड के खिलाफ वापसी की। उन्होंने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे मैच में अपनी पारी की शुरुआत शानदार तरीके से की। शुरुआती 12 गेंदों में ही उन्होंने तीन कमाल के चौके जड़ दिए थे। लेकिन एक समय जब टीम के लगातार ओवरों में विकेट गिर रहे थे, तो उसी समय विराट कोहली ने ऑफ स्टंप के बार जाती गेंद पर अपना विकेट गंवा कर भारत को बीच मझधार में छोड़ दिया। उन्होंने इस मैच में 25 गेंदों में 16 रन बनाए। उनके आउट होते ही एक बार उनकी खराब फॉर्म चर्चा का विषय बन गई।

दूसरे वनडे से पहले बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इस महीने के अंत में होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया। इस सीरीज के लिए कोहली का नाम न होने से कई दिग्गजों की तरह पूर्व चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने भी कोहली को आराम देने के फैसले की आलोचना की है। एनडीटीवी से बात करते हुए सरनदीप सिंह ने कहा, ”कोहली को आराम देने के फैसले के पीछे की वजह समझ से परे है। क्या वह शतक बना रहे है या काफी रन बटोर रहे हैं?

सिंह ने कहा, ”मुझे समझ नहीं आता आराम का मतलब क्या है? आप सिर्फ उस समय आराम कर सकते हैं, जब आप शतक लगा रहे हो। हम समझ सकते हैं अगर वह पिछले तीन महीने से खेल रहा हो और 4-5 शतक लगा चुका हो। तो उसे रेस्ट लेने की आजादी है और तब वह आराम के लिए कह सकता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here