‘ना शादी-ना सगाई’-सुष्मिता सेन

0
319

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप का जब से खुलासा हुआ है सोशल मीडिया पर बस यही चर्चा है। ललित मोदी ने ट्विटर पर तस्वीरों के साथ बताया कि वो और सुष्मिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहले ललित मोदी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सुष्मिता सेन को ‘बेटर हाफ’ बताया। कयास लगने लगे कि उन्होंने शादी कर ली है लेकिन जल्द ही ललित मोदी ने एक अन्य ट्वीट कर साफ कर दिया कि अभी वो डेट कर रहे हैं। जल्द ही वो शादी भी कर लेंगे। अभी तक इस पर सुष्मिता सेन ने कुछ भी नहीं कहा था। अब पहली बार उन्होंने चुप्पी तोड़ी है।

बेटियों के साथ शेयर की तस्वीर- ललित मोदी ने गुरुवार को जो तस्वीरें पोस्ट की थीं उसमें सुष्मिता अंगूठी फ्लॉन्ट करती दिखीं। कहा यह भी जाने लगा कि कपल ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। इन सभी सवालों पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया है। सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों रेने और अलीशा के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। सुष्मिता सेल्फी ले रही हैं। तीनों कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रहे हैं।

पोस्ट में क्या लिखा- सुष्मिता ने कहा कि वो अपनी दुनिया में खुश हैं और उन्होंने शादी नहीं की है। वह लिखती हैं, ‘मैं अपनी जगह खुश हूं, शादी नहीं की, कोई अंगूठी नहीं, बिना शर्त वाले प्यार के आगोश में हूं… बहुत सफाई दे दिया… अब वापस जिदंगी और काम पर लौटते हैं। हमेशा मेरी खुशियों में शामिल होने के लिए धन्यवाद… उनके लिए भी जो शामिल नहीं होते। आप सभी को ढेर सारा प्यार।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here