अधर्म का विध्वंस करने आ रहा…’ राम अवतार में प्रभास

0
111

प्रभास, सैफ अली खन और कृति सेनन स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर रिलीज उत्तर प्रदेश के अयोध्या के रामपैड़ी में किया गया। रविवार को फिल्म की टीम अयोध्या पहुंची। ‘आदिपुरुष’ की कहानी रामायण से प्रेरित है। प्रभास भगवान राम की भूमिका में हैं। सैफ अली खान रावण बने हैं जबकि कृति सेनन सीता का किरदार कर रही हैं। बड़े बजट की इस फिल्म की शूटिंग तेलुगू के साथ हिंदी में भी चल रही है।

रामायण के सभी किरदार दिखाए

टीजर रिलीज का वक्त अयोध्या में 2 अक्टूबर शाम 7 बजकर 11 मिनट रखा गया। टीजर की शुरुआत एक घने जंगल से होती है। समंदर के अंदर प्रभास तपस्या करते हैं। ‘राम अवतार’ में प्रभास खूब जचे हैं। वहीं रावण की भूमिका में सैफ अली खान का दमदार एक्ट नजर आता है। टीजर में रामायण के दूसरे किरदारों को दिखाया गया है इनमें हनुमान, सुग्रीव, बाली, जटायु सहित अन्य हैं।

‘आ रहा हूं… अधर्म का विध्वंस करने‘ 

टीजर के साथ बैकग्राउंड में आवाज सुनाई पड़ती है, ‘धंस जाए ये धरती या चटक जाए आकाश, न्याय के हाथों होकर रहेगा अन्याय का सर्वनाश, आ रह हूं मैं… आ रहा मैं न्याय के दो पैरों से अनन्या के दस सिर कुचलने, आ रहा हूं… अधर्म का विध्वंस करने।‘ फिल्म के हिंदी वर्जन में प्रभास के लिए शरद केलकर ने अपनी आवाज दी है। इससे पहले ‘बाहुबली’ में भी उन्होंने ही प्रभास के लिए डबिंग की थी।

‘आदिपुरुष’ को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित दूसरी भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा अंग्रेजी और अन्य विदेशी भाषाओं में भी डब की योजना है। ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसका बजट करीब 500 करोड़ रुपये है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले अजय देवगन के साथ ‘तानाजी’ बनाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here