बलिया-योगी राज में बलात्कार करोगे तो पड़ेगी गोली…

0
411

बलिया में किशोरी के साथ गैंगरेप के मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मारी गोली

बलिया-योगी सरकार में रेप करोगे तो खाओगे गोली …

बलिया के नगरा थाना के ताड़ीबड़ागांव में एक किशोरी के साथ गैैंगरेप की आशंका

पुलिस ने तीन युवकों को उठाया,रविवार की सुबह मुठभेड़ में मारी एक युवक को गोली

गांव वालों की आशंका : किशोरी के साथ तीनों युवकों ने ही किया है गैंगरेप

पुलिस का खबर लिखे जाने तक नहीं आया कोई बयान

 संजय पुरबिया

बलिया। यूपी के बलिया जिला में सिकरहटा गांव के पास शुक्रवार को बेहोशी की हालत में एक लहूलुहान एक किशोरी मिली थी। युवती के हाथ की नसें कटी हुयी थी और उसकी हालत देख अंदाजा लगाया जा रहा था कि उसके साथ गैंगरेप किया गया है। पुलिस ने उसे हॅास्पिटल में भर्ती करा दिया है। रविवार की सुबह नगरा थाना में ही पड़ऩे वाले ताड़ीबड़ा गांव में पुलिस और गैंगरेप के मुख्य तीनों आरोपी के बीच मुठभेड़ हुयी,जिसमें एक युवक के पैर में गोली लगी है। गांव वालों और प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तीनों आरोपी ने ही युवती के साथ गैंगरेप किया है।  ना तो पुलिस का कोई आधिकारिक बयान आया है और ना ही द संडे व्यूज़ इस बात की पुष्टि करता है कि पुलिस ने जिन तीनों युवकों पर मुठभेड़ में गोली चलायी,वही गैंगरेप के आरोपी हैं। बयानों और मुठभेड़ की तार को जोड़ कर देखा जाये तो यही कहा जा सकता है कि ये यूपी है,यहां योगी राज है,किसी के साथ रेप करोगे तो पड़ेगी गोली,यानि ठांय-ठांय-ठांय…।

रविवार की सुबह नगरा थाना में पडऩे वाले ताड़ीबड़ागांव में एक किशोरी के साथ गैंगरेप और हत्या के प्रयास के कथित मुख्य आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। गोली की आवाज सुन खेतों में काम करने वाले ग्रामीण सहम गये लेकिन थोड़ी देर में ही मुठभेड़ खत्म हो गयी। गांव वालों ने बताया कि एक आरोपी के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने मुठभेड़ स्थल को चारो तरफ से घेराबंदी कर लिया है। पुलिस का इस मामले में खबर लिखे जाने तक कोई बयान नहीं आया है। हालांकि, घटना स्थल पर पुलिस की बैरिकेटिंग व अन्य तस्वीरें देखने को मिल रही है। घायल युवक को पुलिस बलिया जिला अस्पताल ले गयी है।स्थानीय लोगों की मानें तो युवक सिकरहटा में लहूलुहान मिली किशोरी के मामले का कथित मुख्य आरोपी है।


बता दें कि थाना क्षेत्र के सिकरहटा गांव के पास सड़क किनारे शुक्रवार को बेहोशी की हालत में लहूलुहान किशोरी मिली थी। जिसके हाथ की नसें कटी हुयी थी। किशोरी की हालत देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उसके साथ गैंगरेप और हत्या की पूरी कोशिश की गयी थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसको इलाज के लिये अस्पताल भेज दिया है। इस मामले में तीन युवकों को पूछताछ के लिये पुलिस थाने लायी थी। किशोरी का इलाज वाराणसी में चल रहा है,जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here