‘प्रेम’ बनकर लौटेंगे सलमान खान, सूरज बड़जात्या के साथ सुपरहिट फिल्म देने को तैयार भाईजान

0
258

दिल्ली।सलमान खान ने फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या के साथ कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने उनकी फिल्मों में प्रेम किरदार का नाम खूब निभाया है। दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं। अब सलमान बीती शाम को सूरज के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्म ऊंचाई की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे। इस दौरान सलमान ने कुछ ऐसा स्टेटमेंट दिया कि उनके फैंस एक्साइटेड हो गए। सलमान ने कहा कि वह सूरज के साथ एक बार फिर काम करेंगे।

वहीं सूरज से जब पूछा गया कि क्या वह सलमान के प्रेम किरदार को नए वर्जन में लाने की प्लानिंग नहीं कर रहे? तो फिल्ममेकर ने कहा, प्रेम वापस आएंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने इस टाइटल को रजिस्टर भी कर लिया है। सलमान फिर मजाक करते हुए आगे कहते हैं कि प्रेम वापस आएगा और सूरज ये जरूर ध्यान रखेंगे कि उसकी शादी भी हो।सलमान ने यह भी कहा कि सूरज ने पहले ही फिल्म के नाम की अनाउंसमेंट कर दी है और वह है प्रेम की शादी। खैर अब क्या सच में इसी नाम की फिल्म में सलमान नजर आएंगे या कोई और यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। लेकिन जो चीज एक्साइटिंग करने वाली है वो ये कि सलमान फिर प्रेम बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं।

बता दें कि सूरज और सलमान ने मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। तो देखते हैं कि आने वाली फिल्म में मिलकर दोनों क्या धमाल मचाएंगे।फिलहाल तो सूरज की फिल्म ऊंचाई रिलीज हुई है जिसमें अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा और सारिका अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को सूरज ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। फिल्म 11 नवंबर को थिएटर में रिलीज होगी। बता दें कि सूरज के प्रोडक्शन हाउस राजश्री प्रोडक्शन हाउस को 75 साल भी हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here