सिनेमा हॉल में फुटबॉल फैंस देख सकेंगे विश्वकप के मैच, आईनॉक्स करेगा लाइव

0
46

नई दिल्ली।भारतीय फुटबॉल फैंस को अग्रणी मल्टीप्लेक्स चेन आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने बुधवार को एक बड़ी खुशखबरी दी। उसने यह घोषणा की है कि वह अपने सिनेमा हॉल में फुटबॉल विश्व कप के मैचों को दिखाएगा। आईनॉक्स भारत के 15 शहरों में अपने 22 मल्टीप्लेक्स में विश्व कप के मैचों को स्क्रीन पर लाइव दिखाएगा।

फुटबॉल के दीवाने मुंबई, दिल्ली, गुड़गांव (गुरुग्राम), कोलकाता, पुणे, गोवा, भुवनेश्वर, जयपुर, कोलकाता, सिलीगुड़ी, सूरत, इंदौर, वडोदरा, धनबाद और त्रिशूर में आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में मैच देख सकते हैं। फीफा विश्व कप कतर में 20 नवंबर को शुरू हुआ है। दो दिसंबर से नॉकआउट मैच शुरू होंगे। फाइनल 18 दिसंबर को होगा। दुनिया की सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय टीमों में से 32 इस प्रतिष्ठित खिताब को जीतने के लिए संघर्ष कर रही हैं।

आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आलोक टंडन ने कहा, “हम अपने मेहमानों का स्वागत करने और उन्हें आईनॉक्स में फ़ुटबॉल देखने का मजा लेने का इंतजार कर रहे हैं। कुछ चीजें हैं जो हमारे देश में लोगों को एक साथ लाती हैं और खेल उनमें से एक है। हम आईनॉक्स में बड़े सिनेमा स्क्रीन पर सबसे बड़े खेल आयोजन फीफा विश्व कप 2022 लाने के लिए रोमांचित हैं।”

आईनॉक्स ने इससे पहले अक्तूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में पुरुषों के टी20 विश्व कप के आठवें संस्करण में भारत के सभी मैचों को दिखाया था। इसके लिए उसने आईसीसी के साथ करार किया था। टीम इंडिया टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार गई थी। आईनॉक्स ने सितंबर में यूएई में एशिया कप 2022 में भारत के मैचों की लाइव स्क्रीनिंग भी की थी। आईनॉक्स भारतीय ओलंपिक संघ की आधिकारिक प्रायोजक भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here