ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से क्रिकेट वर्ल्ड में कोहराम

0
234

नई दिल्ली: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें चोटें आई हैं। पंत (25) के करीबी सूत्रों ने बताया कि रुड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। सूत्र ने कहा, जब कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई तब पंत खुद गाड़ी चला रहे थे। उन्हें तुरंत सक्षम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आगे के इलाज के लिए मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा।

पंत को श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीरीज से बाहर रखा गया है क्योंकि उन्हें फरवरी में होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले एक कार्यक्रम के लिए एनसीए में शामिल होना है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज में भारत की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी।

उनके हादसे से क्रिकेट वर्ल्ड में कोहराम मचा हुआ है। क्रिकेटर से लेकर फैंस तक अपने हीरो की सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण से लेकर मोहम्मद शमी, अभिनव मुकुंद, मुनफ पटेल सहित तमाम लोगों ने पंत की सलामती की दुआ मांगी है। बता दें कि ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट के सबसे बड़े मैच विनर माने जाते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक सीरीज जीत के हीरो पंत को टीम इंडिया का भावी कप्तान भी माना जा रहा है। इस हादसे से उनके फैंस भी दुखी हैं और अपने हीरो के लिए दुआ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here