अंसल आंगन योजना के पार्क नंबर 6 में धूमधाम से मना तहरी भोज

0
180

संवाददाता
लखनऊ। आशियाना स्थित सेक्टर एम-1 के पार्क नंबर 6 में आज मकर संक्रांति के अवसर पर तहरी भोज का भव्य आयोजन किया गया। इस दौरान कालोनी में रहने वाले नागरिकों ने मिलकर लजीज तहरी,चटनी बनाया और आगन्तुकों के साथ मिलकर तहरी भोज का लुत्फ उठाया। इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद विमल तिवारी,संजय पुरबिया-वरिष्ठï पत्रकार,शिक्षक प्रभाकर गुप्ता, गोरख शर्मा-ठेेकेदार, ठेकेदार- जे.पी.सिंह,शिव शंकर राय, ओम प्रकाश चौधरी, सुमन, सुशील कुमार तिवारी,बसंत लाल गुप्ता सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे ।


आस्था के पर्व मकर संक्रांति के दिन सेक्टर एम-1 में रहने वाले नागरिकों ने पार्क नंबर 6 में तहरी भोज का आयोजन किया और संकल्प लिया है इस कालोनी के विकास के लिये सभी एकजुट होकर काम करेंगे। क्षेत्रीय पार्षद विमल तिवारी ने भी कहा कि मेरी पूरी कोशिश रहती है कि हमारे क्षेत्र में पडऩे वाली सभी कालोनियों में नागरिकों को सारी सुविधायें मिले। बिजली,पानी,पार्क एवं गडढामुक्त सड़कें मुहैया कराना हमलोगों की प्राथमिकता है।

इस दौरान वहां मौजूद संभ्रांत नागरिकों ने भी सेक्टर एम-1 में शीघ्र बिजली लाने की पार्षद से आग्रह किया जिस पर उन्होंने कहा कि इस माह के आखिर तक सभी आवंटियों को बिजली मिल जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here