माफिया अतीक के 40 करीबियों के मकानों पर पीडीए की नजर, दो द‍िन में होगी ध्वस्तीकरण की कार्रवाई

0
143

माफिया के टाप 10 करीबियों की सूची तैयार

20 लोगों के नाम उमेश पाल की हत्‍या करने व हत्‍यारों की मदद करने में आए सामने

पीडीए और जिला प्रशासन करेगा मकान ढहाने की कार्रवाई

संवाददाता

प्रयागराज। राजू पाल हत्या कांड के गवाह उमेश पाल की हत्या करने वाले अपराधियों और माफिया अतीक अहमद के करीबियों के मकानों को जमीदोज करने का खाका तैयार कर लिया गया है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से मंगलवार को माफिया के करीबी व हत्या में शामिल 40 लोगों के मकानों के दस्तावेजों वाली फाइल खंगाली गई।इनके मकानों के ध्वस्तीकरण की प्रक्रिया दो दिनों के भीतर शुरू हो सकती है। बताया जा रहा है कि मंडलायुक्त और जिलाधिकारी के पास भी फाइल भेजी जा चुकी है। इसमें 20 लोग ऐसे हैं जिनका नाम उमेश पाल की हत्या करने व हत्यारों की मदद करने में आया है।

शहरी क्षेत्र में बने अपराधियों के मकानों को पीडीए ढहाएगा और ग्रामीण अंचलों में बने मकानों को ढहाने में जिला प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जाएगी। पीडीए के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को सुबह 10 बजे पीडीए वीसी ने जोनल अधिकारी और क्षेत्रीय इंजीनियरों के साथ बैठक कर जल्द से जल्द रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश दिया है। ध्वस्तीकरण के लिए माफिया के टाप 10 करीबियों की सूची तैयार हो गई है।

इन सभी के मकानों पर एक ध्वस्तीकरण के लिए जल्द ही नोटिस चस्पा करने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।तेलियरगंज, चकिया, धूमनगंज,सुलेमसराय दरियाबाद, करेली, हरवारा, जयंतीपुर, सदियापुर,मुंडेरा, झलवा, अटाला,कसारी-मसारी, दायराशाह अजमल, मिनहाजपुर,गद्दोपुर,महमदपुर क्षेत्र में है उमेश पाल की हत्या में शामिल अपराधियों व उनको मदद पहुंचाने वालों का मकान है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here