एक्शन में एसटीएफ :बिहार में मिली माफिया अतीक के शूटर गुलाम की लोकेशन

0
183

शूटर गुलाम का बिहार के माफिया से है संपर्क

शूटरों के करीबियों से की जा रही पूछताछ

प्रयागराज : बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की हत्या में शामिल शूटर गुलाम की लोकेशन बिहार में मिली है। अरमान के भी बिहार में छिपने की आशंका जताई गई है। इसी आधार पर स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और पुलिस की टीम बिहार भेजी गई है।

शूटरों के कई करीबियों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, असद और गुड्डू मुस्लिम की सही लोकेशन ट्रेस नहीं हो रही है। शूटर साबिर का भी सही पता ठिकाना खोजने में पुलिस नाकाम है। पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ में मारा गया शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान सबसे पहले गुलाम से ही मिला था। इसके बाद वह अतीक गैंग के लिए काम करने लगा था।उसे पैसा और जरूरत की चीजें उपलब्ध करवाई जाती थीं, जिसके बाद वह गिरोह में पूरी तरह से शामिल हो गया था। उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने से पहले भी मुस्लिम बोर्डिंग हास्टल जाता था और वहां गुलाम से मिलता था। सीसीटीवी फुटेज में दुकान के भीतर ग्राहक बनकर जो शख्स पहुंचा था, उसकी पहचान गुलाम के रूप में ही हुई है।

उसने भी उमेश पाल और उनके सरकारी गनर पर कई फायर दागे थे। हत्याकांड के बाद वह फरार हो गया तो पुलिस और एसटीएफ की टीम ने उसके कई करीबियों को उठा लिया। पूछताछ में पता चला कि गुलाम का बिहार के एक माफिया से भी कनेक्शन है, जिसकी शरण में वह जा सकता है। इस एंगल पर पुलिस ने छानबीन की तो उसकी लोकेशन ट्रेस हो गई।

उमेश पाल और उनके सरकारी सुरक्षाकर्मियों पर गोली चलाने के दौरान शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान लड़खड़ा गया तो असद ने तत्काल प्लान बदल दिया। उसने कार से बाहर निकलकर शूटरों को लीड करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। उमेश के साथ ही एक सिपाही को दौड़ाकर गोली मारी गई और गुड्डू ने बम बरसाए थे। तिहरे हत्याकांड की तफ्तीश में जुटी पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here