देवभूमि में दिवंगत अभिनेता को दी जाएगी खास श्रद्धांजलि, केदारनाथ में संजोई जाएंगी यादें

0
389
रुद्रप्रयाग। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को देवभूमि में खास श्रद्धांजलि दी जाएगी। केदारनाथ में उनकी यादों को संजोया जाएगा। बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 2017 में केदारनाथ में फिल्म की शूटिंग की थी। अब यहां केदारनाथ में उनके नाम से फोटोग्राफी प्वॉइंट बनाया जाएगा। पर्यटन विभाग जल्द ही इस संंबंध में कार्ययोजना तैयार करेगा। वर्ष 2018 में फिल्म केदारनाथ की त्रियुगीनारायण और केदारनाथ क्षेत्र में शूटिंग की गई थी। इस फिल्म में सुशांत ने एक पिट्ठू (कंडी संचालक) की भूमिका निभाई थी।

 कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने एक अच्छी फिल्म (केदारनाथ) में काम किया था।इस फिल्म के कई दृश्य केदारनाथ में शूट किए गए थे। सुशांत गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग पर भी पैदल चले थे। इसलिए, केदारनाथ में सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए फोटोग्राफी प्वॉइंट बनाया जाएगा, जहां पर उनका फोटो लगाया जाएगा। यहां पर बाहर से आने वाले यात्री और उनके फैंस सुशांत को याद करते हुए अपना फोटो खिंचवा सकेंगे। इस प्रयास से बॉलीवुड भी आकर्षित होगा।कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि यह बेहतरीन मौका है कि हम बॉलीवुड को यहां अच्छी-अच्छी फिल्म बनाने के लिए आमंत्रित करें।
कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड की लोक संस्कृति, प्राकृतिक सौंदर्य और धार्मिक परंपराओं पर बॉलीवुड अच्छी फिल्मों का निर्माण करे, इसके लिए प्रयास किए जाएंगे।बता दें कि वर्ष 2018 में अभिषेक कपूर के निर्देशन में केदारनाथ फिल्म की शूटिंग त्रियुगीनारायण व केदारनाथ में की गई थी। इस फिल्म में सारा अली खान और सुशांत राजपूत ने मुख्य भूमिका निभाई थीफिल्म में 16/17 जून 2013 की आपदा के दृश्यों को फिल्माया गया था। फिल्म की  शूटिंग सितंबर अक्तूबर 2017 में हुई थी। जबकि रिलीज 7 दिसंबर 2018 को हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here