एम्बेसडर दीपक वोहरा ने दलाईलामा द्वारा दिया ‘पटका’ पहना कर होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति को ‘सम्मानित’ किया

0
289

दलाई लामा जी ने आपके लिये ये ‘पटका’ भेजा है,आपकी जितनी प्रशंसा सुनी आप उससे भी आगे हैं: एम्बेसडर दीपक वोहरा

जेल मंत्री की प्रशंसा में एंबेसडर दीपक वोहरा ने कहा कि आप जैसे मंत्री अफ्रीका में होते तो वहां के हालात कुछ और होते…

मीडिया एवं प्रमोशनल पार्टनर- द संडे व्यूज़,प्रोटोन.3,डिजीटल पार्टनर- डिजी मौंक,रेडियो पार्टनर-रेडियो मिर्ची 98.3 एफएम ने कराया कार्यक्रम

  संजय पुरबिया
लखनऊ। राजधानी में होमगार्ड मुख्यालय के आफिसर्स मेस में आयोजित डिफेंस डायलॉग्स 2022 प्रोग्राम कार्यक्रम में एंबेसडर,तीन देशों के प्रधानमंत्री के सलाहकार दीपक वोहरा ने होमगार्ड,कारागार राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार धर्मवीर प्रजापति के लिये कहा कि दलाईलामा ने आपके लिये ‘पटका’ भेजा है। मुझे आपको ये ‘पटका’ पहना कर गर्व हो रहा है। आपके द्वारा यूपी के जेल विभाग में कराये गये कार्यों के बारे में मैंने काफी सुन रखा है। आपकी कार्यशैली शानदार है।

 

आप जैसे लोगों को और आगे होना चाहिये। कहा कि हम देश को बाहर से संभालते हैं और आप देश को अंदर से संभालते हैं। श्री वोहरा अफ्रीका में लंबे समय तक काम कर चुके हैं,इस पर प्रशंसा करते हुये कहा कि आप जैसे मंत्री अफ्रीका में होते तो वहां के हालात कुछ और होते…।


होमगार्ड एवं कारागार राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार धर्मवीर प्रजापति ने आज युवाओं से कहा कि आप लोग देश की रक्षा करने वाले वीरों को नमन करें और संकल्प लें कि अपनी संस्कृति और संस्कारों की रक्षा करें। उन्होंने कहा कि मंच पर मौजूद सभी पूर्व राजनयिक और पूर्व सैनिकों की वजह से आज हमलोग सुकून की नीद सो रहे हैं। ऐसे कर्मवीरों को नमन करता हंू। मंत्री ने होमगार्ड मुख्यालय के ऑफि सर्स मेस में आयोजित कार्यक्रम डिफेंस डायलॉग 2022 में युवाओं को संबोधित कर रहे थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here