नम हुई माही की आंखें, एक-दूसरे को गले लगाकर छलके जीत के आंसू - India Express News
Home Sport नम हुई माही की आंखें, एक-दूसरे को गले लगाकर छलके जीत के...

नम हुई माही की आंखें, एक-दूसरे को गले लगाकर छलके जीत के आंसू

0
193

चेन्नई ने पांचवीं बार जीता खिताब

नई दिल्ली । आखिरी गेंद पर चार रन की जरूरत और मैदान पर पसरा सन्नाटा। जडेजा के हाथ में बल्ला और गेंद मोहित शर्मा के पास। चेन्नई और गुजरात के खेमे में नजर आते टेंशन से भरे चेहरे। मोहित द्वारा खेली गई आईपीएल 2023 की आखिरी बॉल को जैसे ही जड्डू ने बाउंड्री लाइन के पास पहुंचाया, सीएसके के डगआउट में जश्न शुरू हो गया।

जडेजा बीच मैदान पर हवा में पंच मारते नजर आए, तो डगआउट में खिलाड़ियों का एक-दूसरे को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। स्टाफ मेंबर से लेकर चेन्नई के प्लेयर्स इस यादगार जीत पर अपने आंसू नहीं रोक सके। जडेजा जैसे ही माही  के पास पहुंचे, वैसे ही माही ने अपने चहेते को गोद में उठाकर गले से लगा लिया। इस दौरान शायद पहली बार माही खुद भावुक हो गए और उनकी नम आंखों ने इस जीत की अहमियत बयां कर दी।दरअसल, आईपीएल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आखिरी बॉल से लेकर चैंपियन बनने तक चेन्नई के खेमे पर फुल फोकस किया गया है। दिल छू लेने वाले इस वीडियो में सीएसके के खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर एक-दूसरे को गले लगाते हुए जीत की खुशी में आंसू बहाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, वीडियो में जडेजा को गोद में उठाने के बाद धोनी की आंखें नम होती दिख रही हैं। माही अपने फैन्स का भी शुक्रिया करते नजर आ रहे है

 गुजरात टाइटंस को फाइनल में 5 विकेट से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल की ट्रॉफी को पांचवीं बार अपने नाम किया। इसके साथ ही माही की येलो आर्मी ने मुंबई इंडियंस के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है। रोहित की पलटन ने भी आईपीएल के खिताब पर पांच बार कब्जा जमाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here