अखिलेश जी, राजनीति में इतनी घृणा अच्छी नहीं होती-राजाभैया

0
327

ब्यूरो

प्रतापगढ़। 

जिले में पांचवें चरण का मतदान समाप्त होने के बाद भी कुंडा को लेकर प्रदेश की सियासत गरम है। ट्विटर पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजाभैया के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो डालते हुए कुंडा का चुनाव रद्द करने की मांग की। इसके जवाब में राजाभैया ने ट्वीट कर पलटवार किया। उन्होंने लिखा कि राजनीति में इतनी घृणा अच्छी नहीं होती।

कुंडा विधानसभा में रविवार को हुए मतदान को लेकर जनसत्ता दल व सपा कार्यकर्ताओं के बीच क्षेत्र में जहां रार छिड़ी है, वहीं प्रदेश की सियासत के कद्दावर नेताओं के बीच भी सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार की शाम ट्विटर पर एक वीडियो डालते हुए लिखा कि कुंडा में बूथ पर उपस्थित किसी दल के अवांछित व्यक्ति द्वारा सरेआम वोटों का बटन दबाया जा रहा है। इसे संज्ञान में लेते हुए चुनाव पर्यवेक्षक निर्वाचन आयोग से कुंडा का चुनाव रद्द करने की अपील करें। साथ ही दोषी व्यक्ति को चिह्नित कर तत्काल गिरफ्तार करवाएं।

सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव का यह ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा। प्रशासन भी इसकी हकीकत खंगालने में जुट गया। पुलिस की ओर से वीडियो को लेकर अपना पक्ष रखते हुए हरियाणा का बताया गया था। सियासी माहौल गरमाने पर  कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को रिट्वीट किया। उन्होंने लिखा, आप एक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वरिष्ठ राजनेता भी, उक्त वीडियो 2019 के चुनाव का हरियाणा का है। जिसे आप कुंडा का बताकर चुनाव निरस्त करने की मांग कर रहे हैं। राजनीति में इतनी घृणा भी अच्छी नहीं होती। 27 फरवरी को कुंडा विधानसभा क्षेत्र में बूथ कैप्चरिंग का मामला ट्वीट करने के मामले में नगर कोतवाल रवींद्रनाथ राय की तहरीर पर कोतवाली में नरेंद्र यादव नाम के व्यक्ति के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here