अखिलेश-शिवपाल में झगड़े पर बोले ओपी राजभर, कहा-पता लगाएंगे क्या है बीमारी

0
227

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले जहां अखिलेश यादव और शिवपाल यादव ने साथ आकर मुलायम सिंह यादव के कुनबे में एकता का संदेश देने की कोशिश की थी तो अब हार के बाद एक बार फिर फूट पड़ गई है। सपा विधानमंडल दल की बैठक में नहीं बुलाए जाने से नाराज शिवपाल यादव ने दिल्ली जाकर बड़े भाई मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है। इस बीच, सपा गठबंधन में शामिल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) चीफ ओपी राजभर ने कहा है कि अखिलेश को उन्हें बुलाना चाहिए था। उन्होंने यह भी कहा है कि परिवार में झगड़े तो होते रहते हैं।

राजभर ने एक टीवी चैनल से बातचीत में यह भी बताया कि सरकार की ओर से आज विधायकों के शपथ ग्रहण की कार्यक्रम तय करने की वजह से सपा गठबंधन के विधायकों की बैठक टाल दी गई है। राजभर ने शिवपाल की नाराजगी को लेकर कहा कि जहां परिवार में सैकड़ों लोग हों, कोई ना कोई नाराजगी होती रहती है। परिवार में कभी-कभी होता है। परिवार में नाराजगी-खुशी तो होती ही है, कभी खुशी कभी गम।

क्या वह अखिलेश और शिवपाल के बीच झगड़े को सुलझाने की कोशिश करेंगे? यह पूछ जाने पर राजभर ने हंसते हुए कहा कि उनके घर के झगड़े में हम क्या करने जाएं? दोनों से अच्छे संबंधों की दलील देकर जब पूछा गया कि क्या वह पंच बनेंगे तो सुभासपा प्रमुख ने कहा, ”दोनों लोगों से मिलेंगे, बात करेंगे तो बताएंगे क्या दिक्कत है, क्या बीमारी है। उस बीमारी को ठीक करने की कोशिश की जाएगी। इस देश में हर चीज की दवा बन गई है। हम दोनों से मिलकर जानेंगे कि ऐसी बात क्यों हो रही है। ऐसा नहीं होना चाहिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here