कल से शुरू होगा प्रतापगढ़ स्थानीय विधान परिषद का चुनाव :जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल

0
242

   जतिन चतुर्वेदी

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ के जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल ने बताया कि कल सुबह आठ बजे से प्रतापगढ़ स्थानीय विधान परिषद का चुनाव शुरू होगा जो शाम चार बजे तक चलेगा। 18 मतदेय स्थलों पर 2815 मतदाता चुनाव में शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि मतदेय स्थलों पर किसी तरह की गड़बड़ी ना हो इसके लिये पैरामिलिट्री फ ोर्स सहित तीन चक्र में मतदेय स्थलों की सुरक्षा होगी। श्री बंसल ने साफ तौर पर कहा कि मतदाताओं पर किसी प्रकार का दबाव की शिकायत मिलने पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी कर की जायेगी।


जिलाधिकारी ने बताया कि प्रत्येक मतदेय स्थल पर माइक्रो ऑब्जर्वर ,स्टैटिक मजिस्ट्रेट, वीडियोग्राफ ी और सीसीटीवी की निगरानी में कराया जाएगा मतदान। अफ ीम कोठी में पैरामिलिट्री की निगरानी में मत पेटियां सुरक्षित रहेंगी।12 अप्रैल को भारतीय चुनाव आयोग के निर्देश पर सुबह आठ बजे से गिनती करायी जायेगी।

इसी क्रम में एसपी डॉ. सतपाल अंकित ने बताया कि आपराधिक प्रवृति के लोगों पर पुलिस की निगाहें लगी रहेगी। मतदाताओं पर किसी प्रकार के दबाव की शिकायत पर तत्काल गिरफ्तारी कर की जायेगी। जिले स्तर पर पुलिस की तीन टीमें लगातार बदमाशों पर नजर रखे हुये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here