खांटी नेता जेल राज्य मंत्री सुरेश राही डीएम आवास पर फरियादियों के साथ बैठे,खबरें चलीं मंत्री ने दिया डीएम आवास पर धरना…

0
424

जेल राज्य मंत्री सुरेश राही की इमेज खराब करने की साजिश तो नहीं !

फरियादियों की समस्याओं को लेकर पहुंचे डीएम आवास

हरगांव के खांटी नेता,मंत्री सुरेश राही फरियादियों की समस्याओं को लेकर पहुंचे डीएम आवास,समस्याएं हुयी दूर

मैंने धरना नहीं दिया,डीएम के पास समस्याओं को दूर कराने गया था : सुरेश राही

डीएम से मिलने को धरना का नाम देने की भ्रामक खबरें चलाने की कराऊंगा जांच,दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

   संजय पुरबिया

सीतापुर। सरकार के राज्य मंत्री,कारागार सुरेश राही के निर्वाचन क्षेत्र हरगांव का निजी आवास…। 5 नवंबर की सुबह दर्जनों फरियादी अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे…। खांटी नेता सुरेश राही ने जब देखा कि सभी की समस्याएं डीएम स्तर से हो सकती है तो निकल पड़े डीएम आवास की ओर…। जब तक डीएम आते, मंत्री जी भी बाहर जनता-जनार्दन के साथ बैठ गये ठेठ गंवई अंदाज में…। तब तक किसी सोशल मीडिया के संवाददाता की निगाह मंत्री जी पर पड़ी, उन्होंने ब्रेकिंग न्यूज लपक लिया और अपने पोर्टल पर दौड़ा दिया। इस बीच मंत्री जी से डीएम मिले और सभी की समस्याओं को पूरा करने का आश्वासन दिया और माननीय अपने घर और फरियादी अपने-अपने घर…। इस बीच ब्रेकिंग न्यूज़ सीतापुर में दौडऩे लगा और उसकी आवाज जब मंत्री सुरेश राही तक पहुंची तो वे चौंक गये। उन्हें ये नहीं सूझा कि जनता की समस्याओं को लेकर सीधे डीएम आवास पहुंचने की प्रशंसा के बजाये धरना देने की भ्रामक खबर सोशल मीडिया पर कैसे चल रही है…। इससे खफा़ मंत्री सुरेश राही ने कहा कि वे भ्रामक खबरें उड़ाने वालों के खिलाफ सूचना निदेशक को शिकायत करेंगे। हां,उन्होंने इस बात की भी आशंका जतायी की उनकी साख को खराब करने की विरोधियों द्वारा साजिश भी हो सकती है।


जेल राज्य मंत्री सुरेश राही ने द संडे व्यूज़ को बताया कि जब मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र हरगांव गया तो गांव वाले अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर मेरे आवास पर आये थे। डीएम स्तर के मामले थे,जिसे मैं चाहता तो फोन से भी करा सकता। मैंने सोचा ऐसा ना हो कि निस्तारण में लंबा वक्त लगे इसलिये मैं फरियादियों के साथ डीएम आवास पहुंच गया।

भईया,जनता ने मुझे चुना है इसलिये मेरा नैतिक कर्तव्य बनता है कि मैं उनकी समस्याओं का निस्तारण तत्काल कराऊं। लेकिन सोशल मीडिया पर प्रसारित खबरों को देखकर मैं हतप्रभ रह गया। खबरें चली रही थी कि मैंने डीएम आवास पर धरना-प्रदर्शन किया है। श्री राही ने आशंका जाहिर की कि हो सकता है ये विरोधियों का काम हो,क्योंकि मेरी इमेज को खराब करने की कोशिश भी हो सकती है। मैं इसकी जांच करा रहा हूं,जो भी दोषी होगा,उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here