नगर निकाय चुनाव से पहले भाजपा चलाएगी विशेष अभियान

0
226

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी आगामी निकाय चुनाव में मतदाता सूची में नाम जुड़वाने से छूट गए मतदाताओं के नाम जुड़वाने के लिए विशेष अभियान चलाएगी। इसके लिए पार्टी घर-घर संपर्क अभियान शुरू करेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी व प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने शुक्रवार को पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, क्षेत्रीय अध्यक्षों, जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों व निकाय चुनाव से जुड़े पार्टी पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल माध्यम से बैठक कर आगामी निकाय चुनावों को लेकर की गई तैयारियों और आगामी कार्ययोजना पर चर्चा की।

पार्टी 31 अक्टूबर को सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर वार्ड स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करेगी। इसके पूर्व 30 अक्तूबर को पार्टी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सामूहिक रूप से सुनेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने निकाय चुनावों को लेकर पार्टी की योजना पर चर्चा करते हुए कहा कि कार्यकर्ता पूरी ताकत से आगामी नगर निकाय के चुनावों में पार्टी की जीत के संकल्प के साथ चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि हमारा संगठनात्मक ढांचा और पार्टी कार्यकर्ताओं का परिश्रम निकाय चुनाव में भी हमें निश्चित रूप से सफलता दिलाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में राज्य की भाजपा सरकार ने लोक कल्याण के संकल्प के साथ जनहित में अभूतपूर्व कार्य किए हैं। अब हम सब पार्टी कार्यकर्ताओं का यह दायित्व बनता है कि जनता के बीच जाकर संपर्क व संवाद के जरिए निकाय चुनाव में पार्टी को विजय दिलाने के लिए समर्थन व आशीर्वाद की अपील करें।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने निकाय चुनावों को लेकर की जा रही तैयारियों पर चर्चा करते हुए कहा कि मतदाता सूची में नाम जुड़वाने से छूटे मतदाताओं का नाम जुड़वाने का कार्य अंतिम चरण में है। ऐसे में हम सबका दायित्व है कि जिनके नाम अभी तक मतदाता सूची में दर्ज नहीं हो सका है, उनके नाम मतदाता सूची में दर्ज करवाने के लिए कार्य करें। प्रदेश महामंत्री (संगठन) ने निकाय चुनावों में पार्टी के मोर्चा-प्रकोष्ठों के कार्यकर्ताओं को योजनापूर्वक सक्रिय करने पर भी बल दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here