फिल्म ‘ताज’ में धर्मेंद्र निभाएंगे सलीम चिश्ती का रोल, सामने आया एक्टर का शॉकिंग लुक

0
334

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में भी एनर्जेटिक हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने फैन्स से रूबरू होते रहते हैं। कभी अपनी फोटो तो कभी अपने काम और लाइफ के बारे में फैन्स को इंटरनेट पर अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में वह ‘बिग बॉस 16’ में भी बतौर गेस्ट नजर आए थे। उनका वही रुतबा और चार्म देखने को मिला था। फिलहाल तो खबर उनके पर्दे पर वापसी की है। उस प्रोजेक्ट में वह कैसे नजर आएंगे इसका लुक खुद रिवील किया है।

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र  ने अपने अपमकिंग प्रोजेक्ट का लुक और किरदार का नाम बताया है और उस पर फैन्स की राय भी मांगी है। फोटो शेयर कर लिखा है- दोस्तों मैं फिल्म ताज में शेख सलीम चिश्ती का किरदार निभा रहा हूं, जो कि एक सूफी संत हैं। छोटा है लेकिन बहुत महत्तवपूर्ण रोल है। आप सभी की दुआओं की जरूरत है। इसके अलावा एक और ट्वीट किया दूसरे लुक के साथ। इसमें भी उन्होंने कैप्शन लिखा- दूसरा लुक, आशा करता हूं कि आपको पसंद आएगा।

बढ़ी हुई दाढ़ी, सिर पर पगड़ी, काले शॉल में लिपटे और चोगा पहने धर्मेंद्र एकदम मौलान लग रहे हैं। एक बार में देखकर उनको कोई पहचान ही नहीं सकता है कि ये आखिर है कौन। क्योंकि जिस तरह से इनका हुलिया बदला गया है और उसमें इन्होंने खुद को ढाला है, काबिलेतारीफ है। खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘ताज’ में नसीरुद्दीन शाह भी नजर आएंगे और वह अकबर का कैरेक्टर प्ले करेंगे।

धर्मेंद्र की ये फोटो सामने आने के बाद लोगों ने अपना प्यार न्यौछावर करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- वह हमारे इतिहास के सबसे जरूरी शख्स हैं और उससे भी ज्यादा वह एक सच्चे संत थे। उनको सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। इस ट्वीट के बाद एक्टर ने फैन को जवाब दिया। लिखा- आप सही कर रहे हैं। वह एक महान सूफी संत थे। इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा- बहुत खूब। आपकी आंखें बहुत इम्प्रेसिव लग रही हैं। मैं आपसे मिलना चाहता हूं लेकिन आप मिलते ही नहीं। मैंने आपकी सारी फिल्में देखी हैं। मैंने आपको बतौर जज भी देखा है। मैं आपसे कब मिल सकता हूं। फैन को जवाब में एक्टर ने लिखा- सुनकर अच्छा लगा। शुक्रिया.. मैं आप सभी से मिलना चाहूंगा लेकिन जीवन आपको व्यस्त रखती है। आप स्वस्थ रहें और खुश रहें।

बता दें कि ‘ताज: डिवाइडेट बाय ब्लड’ एक वेब सीरीज है, जो कि मुगल शासक की अंदरूनी कहानियों पर आधारित है। ये O T T पर रिलीज होगी। इसमें अदिति राव हैदरी अनारकली का तो असिम गुलाटी सलीम का रोल करेंगे। इनके अलावा तनान शाह, जरीना वहाब, राहुल बोस समेत अन्य भी नजर आएंगे। धर्मेंद्र इसी से ओटीटी पर डेब्यू करेंगे। इसके अलावा वह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी दिखाई देंगे। वह शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिग कॉमेडी में भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here