जिसका निशाना अचूक होगा, माफिया का उपचार करने वाला वही सपूत होगा-योगी

0
150

देश के इतिहास को कलंकित करते रहे हैं कांग्रेसी

राजस्थान। राजस्थान में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झोटवाड़ा से कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के लिए रोड शो किया। इस मौके पर उन्होंने मतदाताओं को संबोधित भी किया। राजस्थानवासियों के स्वागत से अभिभूत योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपका उत्साह बताता है कि राज्यवर्धन जीतेंगे और अन्य प्रत्याशियों की जमानत जब्त होगी।


कांग्रेस सरकार की अराजकता ने राजस्थान को पीछे ढकेल दिया है। यहां माफिया आम जनमानस की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं। जिसका निशाना अचूक होगा, इन माफिया का उपचार करने वाला वही सपूत होगा। अतः आप सभी राज्यवर्धन को जिताएं।

राजाखेड़ा सीट से नीरजा अशोक शर्मा, बाड़ी से गिरिराज मलिंगा, धौलपुर से शिवचरण कुशवाह व बसेड़ी से सुखराम कोली के समर्थन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा की। बोले कि कांग्रेस ने आतंकवाद- नक्सलवाद दिया तो मोदी जी ने धारा 370 हटाया और गरीब कल्याण योजनाओं के माध्यम से समाधान दिया। कांग्रेस समस्या है, भाजपा को जिताकर समाधान के मार्ग पर आगे बढ़ना है।

कांग्रेसी कहते थे कि राम-कृष्ण हुए ही नहीं। सनातन धर्मावलंबियों के लिए इससे बड़ी गाली क्या होगी। राम और कृष्ण को गाली दी जाती है। कांग्रेस के लोग देश के इतिहास को कलंकित करते रहे हैं। बदले राजस्थान के लिए भाजपा के प्रत्याशियों को आशीर्वाद दे दीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here