होमगार्ड विभाग में अपराधियों के रहनुमा अफ़सर, अकूत संपत्ति के मालिक का करेंगे खुलासा…

0
224

 

   संजय पुरबिया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भले ही सूबे के माफिया भयाक्रांत हों लेकिन होमगार्ड विभाग में एक ऐसा सीनियर अफ़सर है,जो अपराधियों का ‘रहनुमा’ बना हुआ है। उस अफ़सर को ना तो मुख्यमंत्री के ‘गुस्से’ से डर है,ना ही अपने ‘विभागीय मंत्री’ और ना ही शासन में बैठे ‘अपर प्रमुख सचिव’ से…। तभी तो बेखौफ होकर हर ऐसा काम कर रहा है जो शासनादेश की नियमावली के खिलाफ है…तभी तो वो विभाग में अपराधी छवि के लोगों को बिना किसी को बताये मनचाही ड्यूटी करा रहा है…लेकिन,इसके लिये उस ऑफिसर की ‘मुंह-मांगी’ शर्त होती है। उसकी ‘जुबां’ से जितनी ‘रकम’ की मांग निकल जाये…उसे यदि विभागीय कर्मचारियों ने पूरा कर दिया तो मान लीजिये कि 100 प्रतिशत काम पूरा हो गया…। फिर चाहें सरकार हो या फिर विभाग के मंत्री,किसी की परवाह नहीं करता…।

यही वजह है कि उसने ‘अथाह अवैध सम्पत्ति’ भी अर्जित कर मुख्यमंत्री के उस आदेश को मुंह चिढ़ाता है जिसमें साफ तौर पर निर्देशित किया गया है कि आय से अधिक सम्पत्ति वाले अफसरों की सूची भेजी जाये…। सोचिए, आखिर इस अफ़सर ने आखिर सरकार से लेकर विभाग में सभी आफिसर्स को कौन सी घुट्टी पिला रखी है कि सबकुछ जानने के बाद भी सभी मौन हैं ?

दमदार खबरों की वजह से ‘द संडे व्यूज़’ ने अपनी अलग पहचान बना रखी है। शीघ्र ही राष्ट्रीय साप्ताहिक समाचार पत्र द संडे व्यूज़ ,यू-टयूब चैनल,सोशल मीडिया द संडे व्यूज़डॉटकॉम एवं इंडिया एक्सप्रेस न्यूज डॉटकॉम पर उस मनबढ़, अपराधियों के आका और अकूत संपत्ति के मालिक का करेंगे खुलासा। देखते रहिये…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here