भाजपा पहले जुमले लेकर आई थी, अब 10 साल की बड़ी गारंटी का झांसा दे रही:अखिलेश

0
57

कन्नौज। कन्नौज से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को याकूबपुर से लेकर बेला क्षेत्र में रोड शो निकाला। रथ पर चढ़कर वह याकूबपुर से लेकर बेला तक आठ प्वाइंटों पर जमा हुई भीड़ को संबोधित करने के लिए रुके। इस दौरान उन्होंने भीड़ को पहले मजाकिया अंदाज में ऊर्जावान किया। इसके बाद भाजपा पर निशाना साधते हुए नीतियों को लेकर कटाक्ष किए।

याकूबपुर में रोड शो के दौरान रथ पर चढ़कर जैसे ही अखिलेश मौजूद भीड़ को संबोधित करते इससे पहले ही कार्यकर्ताओं ने फूलों की बारिश शुरू कर दी। स्वागत में कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाने शुरू कर दिए। इसी दौरान अखिलेश यादव ने हंसते हुए लोगों का अभिवादन किया। नगाड़े ढोल बजा रहे लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एए… भाजपा की विदाई का ड्रम बाद में बजाना। इनाम देंगे चुनाव के बाद। ये नगाड़े भाजपा की विदाई में बजने हैं। उत्तर प्रदेश में स्वागत भी अच्छा होता और इस बार इंडिया गठबंधन इनकी विदाई भी अच्छी करेगा।

इसके बाद गंभीर लफ्जों में चुटीले प्रहार किए। कहा कि भाजपा सरकार ने हर किसी से झूठ बोला है। किसानों से कहा कि उनकी आय दोगुनी कर देंगे। किसी किसान की आय नहीं बढ़ी। इस दौरान उन्होंने किसानों से पूछा भी। इसके बाद उन्होंने नौजवानों को साधा। कहा कि भाजपा ने दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था। रोजगार मिला हो तो बताओ ? हर पेपर लीक कर देती है। हरी परीक्षाएं रद्द हो गंई। नौकरी न देकर नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद कर दिया।
जुमला लेकर आए थे। अब जुमले से 10 साल बड़ी गारंटी देकर झांसे में ले रहे हैं। कोरोना में थाली बजवाई। अब इलेक्ट्राॅल बांड की बात सामने आई है। भाजपा ने खूब चंदा वसूला है। सवाल पूछने पर भाजपा का बैंड बज गया है। कोई पूछे तो भाजपा वालों को बेहोशी आ जाती है। इलेक्ट्राल मांगने लगते हैं। जितने भ्रष्टाचारी लोग हैं, उन्हें भाजपा ने अपनी गोदाम में रख लिया है। फौज की नौकरी आधी अधूरी चार साल की कर दी है।
अग्निवीर को हम कभी स्वीकार नहीं करेंगे। गांव का युवा नौकरी पाकर अपना जीवन स्तर सुधारता, इससे भाजपा को परहेज है। 14 में जो आए थे उन्हें 24 में जाना होगा। यह कहते हुए रथ में बैठकर वह आगे की ओर निकल गए। इस बीच काफी संख्या में लोग अखिलेश यादव को सुनने के लिए जमा रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here