ढाई घंटे शहर में रहेंगे प्रधानमंत्री मोदी, रोड शो के दौरान रोकी जाएंगी ट्रेनें

0
182

संवाददाता, कानपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार मई को शहर में ढाई घंटे रहेंगे। वह चकेरी स्थित हवाई अड्डे पर उतरेंगे, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनकी अगवानी करेंगे। इसके बाद वह सड़क मार्ग से गुमटी तक आएंगे, जहां मुख्यमंत्री योगी के साथ रोड शो शुरू होगा।इस दौरान जरूरत पड़ने पर कानपुर अनवरगंज से कासगंज रेलमार्ग पर ट्रेनों को रोका जाएगा। इसके लिए रावतपुर, कल्याणपुर व अनवरगंज स्टेशन पर ही ट्रेनों को रोकने की व्यवस्था रहेगी।

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार मई को शाम पांच बजे चकेरी हवाई अड्डे पर उतरेंगे। यहां वह कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के भाजपा नेताओं से मुलाकात करेंगे। इस दौरान प्रमुख नेताओं से 10 लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा की तैयारी की गणित भी समझेंगे।

इसके बाद वह सड़क मार्ग से जरीब चौकी चौराहा होकर गुमटी पहुंचेंगे, जहां से रोड शो शुरू होगा। रोड शो के लिए शाम छह से सात बजे का समय रखा गया है। इसके लिए प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात विशेष सुरक्षा बल (एसपीजी) ने जिला प्रशासन व पुलिस अफसरों के साथ प्राथमिक मंथन कर लिया है। सीएसए में पुलिस-प्रशासन की टीमों की बैठक भी हो चुकी है। रोड शो के बाद प्रधानमंत्री फिर वापस चकेरी जाएंगे, जहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here