सिटी हॉस्पिटल एण्ड ट्रामा सेंटर में 9 जून को लगेगा नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर

0
557

 

  संजय पुरबिया

लखनऊ। देश के जाने-माने हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ.राजेश मेहता के सिटी हॉस्पिटल एण्ड ट्रामा सेंटर-आलमबाग में आगामी 9 जून को नि: शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसमें हड्डी रोग, शुगर, लिवर, हार्ट सहित अन्य बीमारियों के नामी-गिरामी चिकित्सकों की टीम नि:शुल्क जांच कर आपको बतायेंगे कि कैसे इन स्वस्थ रहें और किस तरह से बीमारियों को अपने से दूर भगायें।

सिटी हॉस्पिटल एण्ड ट्रामा सेंटर के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ.राजेश मेहता ने बताया कि 9 जून को सुबह नौ बजे से दोपहर तीन बजे तक सीएचटीसी बिल्डिंग,सी 1-सी 2 सिंडर डंप कॉम्प्लेक्स,आलमबाग बस स्टैंड के पास, कानपुर रोड में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जायेगा। डॉक्टर्स की एक्सपर्ट टीम की देख-रेख में नि:शुल्क जांच करायी जायेगी और मरीजों को उचित परामर्श भी दिया जायेगा।

उन्होंने बताया कि सभी मेजर सर्जरी पर 50 प्रतिशत की छूट, घुटना रिप्लेसमेंट,हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी पर 50 प्रतिशत की छूट एवं घुटने एवं कंधे के सभी इंजेक्शनों पर भी 50 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

श्री मेहता ने बताया कि हडडी रोग,लिवर,शुगर जांच सहित हार्ट के मरीजों की जांच मुफ्त में किया जायेगा। पिछले 10 वर्षों से मैं इस तरह के नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करता चला आ रहा हूं। मेरा मकसद है लोगों में अपने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here