राजा भैया ने दिया करारा जवाब:जिन लोगों को गलतफहमी है कि उनकी सरकार बनने जा रही है, वे मुगालते में न रहें, उनकी सरकार बनने नही देंगे

0
208

कुंडा में कुंडी लगाने लगाने वाला कोई माई का लाल नहीं  

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पांचवें चरण के लिए 27 फरवरी को वोटिंग होनी है। इस चरण में कुंडा हाइप्रोफाइल सीट पर भी वोटिंग होनी है। इस सीट से जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया चुनाव मैदान में हैं। राजा भैया इस सीट से वर्ष 1993 से लगातार विधायक हैं। वह इन दिनों अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार को पिछली सरकारों की तुलना में बेहतर बताया है। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के कुंडा को कुंडी लगाने संंबंधी बयान पर जवाब दिया है।

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने कहा कि वर्तमान की योगी सरकार पिछली सरकारों की तुलना में सड़क निर्माण, बिजली कनेक्शन, कैनाल निर्माण इत्यादि के मामले बेहतर साबित हुई है। पिछली सरकारों की तुलना में योगी सरकार सड़क और बिजली के मामले में राज्य में बेहतर है।सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के कुंडा को कुंडी लगाने संंबंधी बयान पर चुप्पी तोड़ते हुए रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने शुक्रवार को प्रतापगढ़ के बिहार में हुई जनसभा में कहा कि कुंडा को कुंडी लगाने वाला धरती पर कोई माई का लाल नहीं पैदा हुआ है। यही नहीं, सात पीढ़ी कुंडी नहीं लगा पाएगी। उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों को गलतफहमी है कि उनकी सरकार बनने जा रही है, वे मुगालते में न रहें। न तो उनकी सरकार बनने जा रही है और न ही वे बनने देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here