शिल्पा शेट्टी, श्वेता बच्चन नंदा और सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने परिवार संग की होलिका दहन की पूजा

0
415

नई दिल्ली। अपनी शानदार होली पार्टीयों के लिए मशहूर बॉलीवुड में होली का सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। जिसका आगाज सितारों ने छोटी होली यानी होलिका दहन की पूजा से कर दिया है। फिल्म जगत की कई हस्तियों ने होलिका दहन सेलिब्रेशन के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इनमें एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, शत्रुघ्न सिन्हा पूनम सिंहा से लेकर कई सेलिब्रिटीज शामिल हैं।

होलिका दहन पर अपनी लाइफ से सारी नेगिटिविटी को दूर करने के लिए शिल्पा शेट्टी ने होलिका दहन की पूजा खूब धूम-धाम से की। जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट के इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस एक हाथ में नारियल लिए हुए दूसरे हाथ से लकड़ियों में आग लगाती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस के साथ उनका बेटा वियान कुन्द्रा और उनका पालतू कुत्ता भी नजर आ रहा है। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “होलिका दहन सभी नकारात्मकताओं को जला देता है और बेहतर से बेहतर जीवन जिएं।”

इसके अलावा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की भी होलिका दहन की फोटोज सामने आई हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने मां श्वेता की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें होलिका जलती हुई दिख रही है और पास मे ही श्वेता भी खड़ी नजर आ रही हैं, उनके चेहरे पर रंग लगे हुए और वह कैमरे की तरफ देख कर पोज कर रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, “हैप्पी होली।”सोनाक्षी सिन्हा के पापा व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी मां पूनम सिन्हा ने भी होली से पहले होलिका दहन की पूजा की। जिसकी कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं। शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा हाथ में पूजा साम्रगी लिए होलिका दहन के पास खड़े नजर आए। उन्होंने पहले होलिका में पूजा सामग्री डाली और इसके बाद होलिका की परिक्रमा भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here