‘एनिमल’ के आगे सैम बहादुर का क्रेज, संडे को ताबड़तोड़ कमाई

0
111
नई दिल्ली।  विक्की कौशल-सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख तीन टैलेंटेड एक्टर्स की जोड़ी फैंस को पहली बार सिनेमाघरों में एक साथ देखने को मिली। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल ‘सैम मानेकशॉ का किरदार अदा किया। हर कोई इस कशमकश में था कि विक्की कौशल ने बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर और बॉबी देओल की ‘एनिमल’ के साथ पंगा ले तो लिया है, लेकिन क्या ये फिल्म अच्छी कमाई कर पाएगी या नहीं।हालांकि, विक्की कौशल ने ये प्रूफ कर दिया कि अगर अभिनय में दम हो, तो दर्शक अपने आप थिएटर में खिंचे चले आएंगे। वर्किंग डेज पर कमाई में संघर्ष कर रही ‘सैम बहादुर’ ने संडे को बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ की मौजूदगी में एक लम्बी छलांग मारी है और अच्छी कमाई की है।

डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के करीब पहुंची 

एनिमल ने जहां अपनी शुरुआत घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 63 करोड़ से की थी, तो वहीं मेघना गुलजार और विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने 6.25 करोड़ इंडिया में पहले दिन पर कमाए थे। बॉक्स ऑफिस पर सैम बहादुर का 17 दिन का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। 16वें दिन यानी कि शनिवार को लगभग 4.5 करोड़ की कमाई करने वाली इस मूवी का संडे काफी अच्छा बीता। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को सिंगल डे पर ‘सैम बहादुर’ ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 5.43 करोड़ की कमाई की, जो पहले दिन की कमाई के एकदम नजदीक है। विक्की कौशल की सैम बहादुर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 76.78 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए महज 24 करोड़ का बिजनेस डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर और करना है।
सैम बहादुर का बॉक्स ऑफिस पर 17वें दिन का कलेक्शन 
सैम बहादुर इंडियन बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन  76.78 करोड़ रुपए 
सैम बहादुर इंडियन बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन 84.25 करोड़ रुपए 
सैम बहादुर वर्ल्डवाइड कलेक्शन  98.75 करोड़ रुपए 
सैम बहादुर सिंगल डे कलेक्शन 5.43 करोड़ रुपए 
सैम बहादुर ओवरसीज कलेक्शन 14.15 करोड़ रुपए 
वर्ल्ड वाइड भी सैम बहादुर का बोला सिक्का
‘सैम बहादुर’ इंडिया में तो अच्छी कमाई कर ही रही है, लेकिन वर्ल्डवाइड भी इस मूवी ने अपनी रफ्तार बढ़ा दी है। विक्की कौशल-फातिमा सना शेख स्टारर इस फिल्म ने 16 दिनों में वर्ल्डवाइड 98.75 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। 17वें दिन यानी कि रविवार को इस मूवी ने 100 करोड़ के करीब कमाई कर ली है आपको बता दें कि विक्की कौशल को मेघना गुलजार की इस मूवी के लिए सेलेब्स के अलावा दर्शकों से भी काफी सराहना मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here