रोंगटे खड़े कर देता है सनी देओल की फिल्म का ट्रेलर, क्रिटिक्स को रेटिंग देने आया ये सीरियल किलर

0
91

आर बाल्कि के निर्देशन में बनी फिल्म चुप का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसे शेयर किया है। फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर के बारे में है जिसने पूरी मायानगरी को परेशान कर रखा है। यूं तो हमने इससे पहले भी कई बार सीरियल किलर्स की कहानियां सुनी हैं लेकिन ये कहानी काफी अलग है।

क्रिटिक्स की हत्या करता सीरियलर किलर!
फिल्म की कहानी एक ऐसे सीरियल किलर के बारे में है जो फिल्म क्रिटिक को अपना निशाना बनाता है। फिल्मों का रिव्यू लिखने वालों की हत्या करने वाला ये सीरियल किलर कौन है इस बारे में खुलासा ट्रेलर में नहीं किया गया है। लेकिन फिल्म में काम कर रहे सभी कलाकारों की झलक फिल्म में दी गई है जो आपकी क्यूरियॉसिटी बढ़ाती है।

कितना है सनी की ‘चुप’ का बजट?
फिल्म में सनी देओल लीड रोल में हैं, इसके अलावा दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरि ने अहम किरदार निभाए हैं। 10 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देता है। सीरियल किलर बहुत बर्बर तरीके से क्रिटिक राइटर्स को शिकार बनाता है और उनके माथे पर चाकू से स्टार बनाकर उन्हें रेटिंग भी देता है।

क्रिटिक्स का दिल जीत पाएगी चुप?
फिल्मों का रिव्यू लिखने वाले और उन्हें स्टार रेटिंग देने वाले सभी राइटर्स इस किलर की दहशत में जी रहे हैं। सनी देओल इस किलर की तलाश में जी जान से लगे हुए हैं। ट्रेलर काफी दमदार है लेकिन फिल्म दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाएगी ये देखना दिलचस्प होगा। फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here