अनिल अंबानी की कंपनी के 2 शेयर बने रॉकेट, इतना खरीदा गया स्टॉक कि लग गया अपर सर्किट

0
90
दिल्ली। 
अनिल अंबानी  की कंपनी के दो शेयरों में आज जबरदस्त तेजी रही। दोनों शेयरों ने आज बीएसई पर अपर सर्किट को हिट किया। ये शेयर हैं- रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड और रिलायंस पावर । शुक्रवार के कारोबारी दिन में रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड और रिलायंस पावर दोनों ही शेयर 5% की तेजी के साथ अपर सर्किट में फंसे रहे।

1. Reliance Power के शेयर
Ba l ck Rock के कोर ET F s – i S h ares MS CI India Small Cap ET F और i S hares Core M SCI इमर्जिंग मार्केट्स E T F  ने  अनिल अंबानी के स्वामित्व वाली इस कंपनी में हिस्सेदारी खरीदी है। इस खबर के बाद से ही रिलायंस पावर के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही है। ब्लैकरॉक फंड द्वारा शेयर खरीदने की खबर के बाद रिलायंस पावर के शेयर आज 17.55 रुपये पर चढ़ गए। इसका 52 वीक हाई 24.95 रुपये है।

2. Reliance Infrastructure शेयर
Reliance Infrastructure के शेयर आज 5% तक की तेजी के साथ 151.35 रुपये पर बंद हुए। कंपनी के शेयर दिन भर अपर सर्किट में फंसे रहे। इसका 52 वीक हाई 201.35 रुपये है। पिछले पांच दिन में यह शेयर 11.31% चढ़ गया है। आपको बता दें कि  देश के सबसे रईस अरबपति गौतम अडानी और कर्ज के बोझ तले दबे अनिल अंबानी की रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (आर-इंफ्रा) के बीच विवाद चल रहा है। कंपनी ने मुंबई सेंटर फॉर इंटरनेशनल आर्बिट्रेशन में अडानी समूह की कंपनी अडानी ट्रांसमिशन लिमिटेड के लिए खिलाफ दरवाजा खटखटाया है। इस  बीच रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर के निवेशकों ने खूब पैसे बनाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here