video गुजरात में ‘फायरब्राण्ड’ योगी को देख लगे नारे: देखो-देखो कौन आया,’शेर’ आया,’शेर’ आया…

0
81

गुजरात के रैली में ही चहुंओर योगी जी का डंका बज रहा है

 संजय पुरबिया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फायर ब्राण्ड मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जयकारा देश भर में फैल गयी है। सिर्फ यूपी वाले ही इनकी कार्यशैली के दिवाने नहीं बल्कि पूरा देश योगी आदित्यनाथ के कठोर फैसले का कायम हो गया है। गुजरात के रैली में ही चहुंओर योगी जी का डंका बज रहा है। उनकी बेबाकी से जनता के सामने अपनी बात रखने की शैली हो या फिर विपक्ष पर हुंकार भरने की शैली,सभी मुरीद हो रहे हैं। गुजरात की एक रैली में जैसे ही यूपी के अपने सीएम पहुंचे जोश से लबरेज भाजपाई कार्यकर्ताओं ने जो नारे लगाये उसे सुन आप भी जोश में भर जायेंगे…। योगी आदित्यनाथ के कदम मंच पर पड़ते ही सभी एक सुर में बोलने लगे देखो-देखो कौन आया, शेर आया, शेर आया…। अब बताने की जरूरत नहीं कि यूपी की जनता से किसे अपना सीएम चुना है…।

सीएम योगी आदित्यनाथ के सभा स्थल पर पहुंचते ही चारो ओर जय श्रीराम के नारों के साथ देखो-देखो कौन आया, शेर आया शेर आया के नारे गूंज उठे। यहां सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी जब गुजरात के सीएम थे तो उन्होंने विकास की नई इबारत लिखी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि भगवान श्रीकृष्ण की असंख्य पावन स्मृतियों को संजोये गुजरात के जनपद देवभूमि द्वारका में उमड़ा विराट राष्ट्रवादी जन-सिंधु भाजपा की ऐतिहासिक विजय का सिंहनाद है। यहां की सुशासन प्रिय जनता श्री द्वारकाधीश के चरणों में विकास की विजय का कमल अर्पित करेगी। धन्यवाद देवभूमि द्वारका वासियो! सीएम योगी ने रैली को संबोधित करते हुये कहा कहा कि अनुच्छेद 370 को समाप्त करने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ जो निर्णय लिया, वह आतंकवाद की ताबूत में अंतिम कील साबित हो रहा है।

बता दें कि पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात की 182 विधानसभा सीटों के लिये 2 चरणों 1 और 5 दिसंबर में मतदान होने हैं। नतीजे 8 दिसंबर को आयेंगे। इसी के साथ हाल ही में सम्पन्न हुये हिमाचल विधानसभा चुनाव के भी नतीजे आयेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ पहले भी गुजरात विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। आज गुजरात में चार विधानसभा क्षेत्रों में उनकी रैली होगी। जहां वो युवाओं में जोश भरेंगे। हिमाचल में विधानसभा चुनाव हो या गुजरात में विधानसभा चुनाव हो पीएम मोदी के बाद सबसे अधिक डिमांड सीएम योगी आदित्यनाथ की रैिलयों की होती है। लोकसभा चुनाव में भी पीएम मोदी के बाद सबसे अधिक रैलियां सीएम योगी ने ही की थीं। वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी सीएम योगी ने 100 से अधिक रैिलयां की थी। हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी सीएम योगी ने 5 दिन में 16 रैलियां की थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here